×

Lucknow Murder Case: लखनऊ में फिर दिल दहला देने वाली वारदात, प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

Lucknow Murder Case: लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों लिव इन में रह रहे थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Aug 2023 2:56 AM GMT (Updated on: 18 Aug 2023 3:12 AM GMT)
Lucknow Murder Case: लखनऊ में फिर दिल दहला देने वाली वारदात, प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
X
Lucknow Murder Case (photo: social media )

Lucknow Murder Case: राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली वारदातों का सिलसिला जारी है। अभी एक सिक्योरिटी गार्ड की नृशंस हत्या का मामला सुलझा भी नहीं था कि शहर एक और मर्डर से सहम उठा। लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी के क्रिस्टल पैराडाइज अपार्टमेंट में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों लिव इन में रह रहे थे। मृतक युवती पेशे से मेकअप आर्टिस्ट बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के मुताबिक, उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है।

आरोपी के कबूलनामे से पुलिस दंग

मर्डर की ये घटना गुरूवार शाम की है। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने कुछ ही घंटों में अरेस्ट कर लिया था। इसके बाद जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने बिना किसी जोर जबरदस्ती के सारी कहानी बयां कर दी। इसके बाद उसने पुलिस को जो बताया, उसे जानकार वहां मौजूद अधिकारी दंग रह गए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने लिव इन पार्टनर को एक गोली सर में और एक गोली दिल में मारी।

अपनी प्रेमिका की हत्या की वजह बताते हुए आरोपी ने कहा, क्योंकि उसने अपने तलाकशुदा और एक बच्चे की मां होने की बात मुझसे छुपाई। अगर वो सच कहती तो शायद धक्का न लगता। इसके बाद उसने मृतक युवती पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक और बंदे को डेट कर रही थी, जिसके बारे में जानकर मैं खुद को रोक नहीं सका।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोनों की दोस्ती

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपी प्रेमी रिषभ सिंह प्रतापगढ़ का रहने वाला है। मृतक युवती रिया गुप्ता से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई। साल भर के दोस्ती के बाद से दोनों नवंबर 2022 से भदौरिया पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में लिव इन में रहने लगे थे। इस दौरान रिषभ अपनी प्रेमिका के अतीत से बिल्कुल अंजान था।

दरअसल, रिया का तलाक हो चुका था। उसकी एक बेटी प्रिंसी भी थी, जिसे उसने अपने मायके वालों के यहां छोड़ रखा था। रिषभ को जब रिया के तलाकशुदा होने के बारे में जानकारी मिली तो दोनों के संबंधों में खटास शुरू हो गई। दोनों के बीच इस पर विवाद चल ही रहा था कि इस बीच रिषभ को अपने प्रेमिका का किसी और के साथ अफेयर चलने का शक हुआ। जिसके बाद वह आपे से बाहर हो गया।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

पेशे से मेकअप आर्टिस्ट रिया गुप्ता की हत्या गुरूवार शाम को ही कर दी गई थी। उसके घरवाले लगातार उसे फोन कर रहे थे। जिसका रिया की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया जा रहा था। जिसके बाद परिजन उसे फ्लैट पर पहुंचे, जहां रिया और रिषभ रह रहे थे। यहां उन्होंने रिया की बॉडी खून से लथपथ मिली। उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story