×

Lucknow Traffic: बड़े मंगल पर पूरा लखनऊ हुआ जाम! इन पर रास्तों से जानें से बचें

Lucknow Traffic: राजधानी में मंगलवार को किसी भी तरफ चले जाइये आपको भीषण जाम से जूझना पड़ेगा। लोग घंटों से जाम में फंसे हुए है, गाड़ियों सड़कों पर रेंग रही है। लोगों का मिनटों में पूरा होने वाला सफर घंटों में पूरा हो रहा है।

Jugul Kishor
Published on: 30 May 2023 11:35 AM GMT (Updated on: 30 May 2023 3:08 PM GMT)
Lucknow Traffic: बड़े मंगल पर पूरा लखनऊ हुआ जाम! इन पर रास्तों से जानें से बचें
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow Traffic: राजधानी लखनऊ में आज (30 मई) को ज्येष्ठ माह का बड़ा और आखिरी मंगलवार धूमधाम से मनाया जा रहा है। लेकिन, इस बीच सड़को पर भीषण जाम लगा हुआ है। राजधानी में मंगलवार को किसी भी तरफ चले जाइये आपको भीषण जाम से जूझना पड़ेगा। लोग घंटों से जाम में फंसे हुए है, गाड़ियों सड़कों पर रेंग रही है। लोगों का मिनटों में पूरा होने वाला सफर घंटों में पूरा हो रहा है।

इन मार्गों पर घंटों से फंसे लोग

राजधानी लखनऊ में आज यानी कि मंगलवार को लोग सुबह से ही ट्रांसपोर्ट नगर, शहीद पथ कानपुर रोड, दुबग्गा तिराहा, मुंशी पुलिया, आईआईएम भिठौली तिराहा, जुनाबगंज तिराहा, अहिमा मऊ अंडरपास, पॉलीटेक्निक चौराहा, हजरतगंज चौराहा, खुर्रमनगर चौराहा, टेढ़ी पुलिया, बारहबिरवा व नादरगंज में घंटों से फंसे हुए हैं। इसलिए यदि अगर आप घर से निकल रहे हैं और इन रास्तों से जाने की सोंच रहे तो आप अपना रास्ता बदल लीजिए। वरना आपको भी घंटों जाम में फंसकर इंतजार करना पड़ेगा।

ट्रैफिक पुलिस के ढीले रवैये के कारण लगता है जाम!

माना जाता है कि लखनऊ में जाम ट्रैफिक पुलिस के ढुलमुल रवैये के कारण लगता है। क्योंकि ट्रैफिक जाम को लेकर अक्सर पुलिस का रवैया ढीला देखा गया है। शायद यही वजह रहती है कि ट्रैफिक जाम से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। लेकिन, ट्रैफिक पुलिस के रवैये में कोई बदलाव नजर नहीं आता है।

लखनऊ में धूमधाम से मनाया जा रहा बड़ा मंगल

राजधानी लखनऊ में ज्येष्ठ माह का बड़ा और आखिरी मंगल धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। जगह- जगह भंडारे लगे हुए हैं। भंडारों में लोगों के लिए पूड़ी-सब्जी, कढ़ी चावल, हलवा बूंदी समेत कई तरह के व्यजनों का इंतजाम किया गया है। वहीं, राजधानी के मंदिरों में सुबह से भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। मंदिरों में हनुमान जी और जय श्रीराम का उद्घोष हो रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story