×

Atiq Ahmed News: बड़ा एक्शन उमेश पाल हत्याकांड में, माफिया अतीक का वकील विजय मिश्रा गिरफ्तार

Atiq Ahmed News: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के वकील पर यूपीएसटीएफ ने बडी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ ने विजय मिश्रा को राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके के हयात होटल के पास से गिरफ्तार किया है।

Jugul Kishor
Published on: 30 July 2023 3:27 AM GMT (Updated on: 30 July 2023 3:48 AM GMT)
Atiq Ahmed News: बड़ा एक्शन उमेश पाल हत्याकांड में, माफिया अतीक का वकील विजय मिश्रा गिरफ्तार
X
माफिया अतीक का वकील विजय मिश्रा गिरफ्तार

Atiq Ahmed News: उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के वकील पर यूपीएसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की है। जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ ने विजय मिश्रा को राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके के हयात होटल के पास से गिरफ्तार किया है। विजय मिश्रा इस दौरान अपने दोस्तों के साथ कोल्ड ड्रिक पी रहे थे, इसी दौरान तीन गाड़ियों से पहुंची यूपी एसटीएफ की टीम ने उनको दबोच लिया। विजय मिश्रा पर प्रयागराज में व्यापारी से रंगदारी मांगने का भी मुकदमा दर्ज है।

सूत्रों के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी वकील विजय मिश्रा के संपर्क में है। इसीलिए पुलिस कई दिनों से विजय मिश्रा की तलाश में थी। बीते दिनों प्रयागराज पुलिस ने विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए यूपीएसटीएफ की मदद मांगी थी और यूपी एसटीएफ ने शनिवार देर रात विजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

माफिया अतीक अहमद के कई केस लड़ रहे हैं विजय मिश्रा

बता दें कि वकील विजय मिश्रा माफिया अतीक अहद और उसके भाई अशरफ के अलावा अतीक के बेटे अली समेत परिवार के कई सदस्यों का केस लड़ रहे है, उसमें उमेश पाल हत्या कांड केस भी शामिल हैं। करीब दो महीना पहले विजय मिश्रा का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें विजय मिश्रा प्रयागराज के प्लाईवुड कारोबारी सईद से माफिया अतीक अहमद और अशरफ के नाम पर धमकी दे रहे थे, साथ ही तीन करोड़ की रंगदारी भी मांग रहे थी। इस मामले में विजय मिश्रा पर अतीक और अशरफ की हत्या के बाद तीन मई को अतरसुइया थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हो चुकी है हत्या

बता दें कि इसी साल 15 अप्रैल को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन बदमाशों ने हत्या कर दी थी। तीनों बदमाशों ने हत्या के बाद खुद को सरेंडर कर दिया था। प्रयागराज की कोर्ट ने माफिया अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण केस में उम्र कैद की सजा सुनाई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story