×

UP News: विधान परिषद की दो सीटों के लिए मतदान सोमवार को, भाजपा ने बनाई बड़ी रणनीति

UP News: सभी विधायकों को सुबह नौ बजे वोटिंग स्थल पहुंच कर वोट करने के नर्देश दिए गए। सभी विधायक मतनाम में हिस्सा लें इसकी जिम्मेदारी सचेतकों और मंत्रियों को दी गई है।

Anant Shukla
Published on: 28 May 2023 9:13 PM GMT (Updated on: 28 May 2023 9:18 PM GMT)
UP News: विधान परिषद की दो सीटों के लिए मतदान सोमवार को, भाजपा ने बनाई बड़ी रणनीति
X
mlc election for two seat bjp mla meeting continues (Photo-Social Media)

UP News: विधान परिषद् की दो सीटों पर कल यानी सोमवार को उप चुनाव के लिए कल मतदान होना है। इसी क्रम में भाजपा ने अपने सभी एमएलसीओं की एक मीटिंग बुलाई थी। लोक भवन में सभी विधायकों को मतदन से संबंधित तमाम तौर-तरीकों से अवगत कराया गया। सभी विधायकों को सुबह नौ बजे वोटिंग स्थल पहुंच कर वोट करने के नर्देश दिए गए। सभी विधायक मतनाम में हिस्सा लें इसकी जिम्मेदारी सचेतकों और मंत्रियों को दी गई है।

देढ़ दर्जन से अधिक विधाय रहे अनुपस्थित

लोक भवन में आयोजित पहले सत्र के कार्यक्रम में सभी विधायकों जुटे। इस मीटिंग में करीब 15 से विधायक अनुपस्थित रहे। इसके बाद सचेतकों के माध्यम से सभी को बुलाया गया, जो सुबह नहीं पहुंच पाए वो शाम तक पहुंचे। इसी कर्यक्रम के दौरान बीजेपी विधायक एवं भाजपा के सहयोगी दलों के विधायकों ने पीएम नरेन्द्र मोदी के मन की बात श्रृंखला 101वां एपिसोड को सुना।

संसदीय कार्य मंत्री नें बताया कैसे करें मतदान

प्रदेश सरकार में संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने सभी विधायकों को मतदान के बारे में बताया। इसके साथ ही सभी विधायकों को सुबह नौ बजे पहुंचने के निर्देश दिए। सभी विधायक समय से मतदान स्थल पहुंचे इसके लिए सचेतकों और मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गई है। इसके लिए उन्हे सुबह ही पोलिंग बूथ पहुंचने के निर्देश दिए गए। विधायक समय से पहुंचे इसकी जिम्मेदारी सचेतकों को दी गई है। सुबह के सत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, सभी मंत्री और विधायक मौजूद रहे। शाम में मतदान का डेमो सत्र रखा गया था। इसमें मुख्यमंत्री, दोनो उप मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, लगभग सभी मंत्री व विधायक पहुंच गए हैं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story