×

Lucknow News: सुभासपा पार्टी आयोजित करेगी महारैली, पटना के गांधी मैदान में होगा कार्यक्रम

Lucknow News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) को पार्टी की ओर से अपना समर्थन दिया है।

Durgesh Bhatt
Published on: 2 July 2023 5:27 PM GMT
Lucknow News: सुभासपा पार्टी आयोजित करेगी महारैली, पटना के गांधी मैदान में होगा कार्यक्रम
X
Om Prakash Rajbhar (Pic: Newstrack)

Lucknow News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी 'वंचित शोषित जागरण महारैली' 7 अक्टूबर 2023 को पटना के गांधी मैदान में महारैली आयोजित करेगी। इस बात की जानकारी पार्टी कार्यालय की तरफ से दी गई। इससे पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने 1 मई 2023 को देवरिया के मदनपुर नगर पंचायत में जनसभा की थी। इसी क्रम में पार्टी ने 2 मई को वाराणसी में, 9 मई को फर्रुखाबाद और 5 मई 2013 को बिहार के मोतिहारी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने जनसभा की थी।

देश हित में जो भी बेहतर हम करेंगे उसका समर्थन - राजभर

आपको बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) को पार्टी की ओर से अपना समर्थन दिया है। उन्होनें कहा कि देश के सभी नागरिकों के लिए एक समान कानून होना चाहिए और देश हित में जो कुछ भी बेहतर होगा हम उसका समर्थन करेंगे। ओपी राजभर ने प्रश्न किया कि यदि गोवा में समान नागरिक संहित (यूसीसी) लागू है तो और राज्यों में क्यों नहीं लागू हो सकता ?

बिना समर्थन के 2024 में नहीं बनेगी किसी की सरकार - ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बिना हमारी पार्टी के समर्थन के बगैर केंद्र में कोई सरकार नहीं बनेगी। राजभर ने कहा कि अब आने वाला समय सुभासपा पार्टी का है और कोई भी राजनीतिक पार्टी बिना हमारे दिल्ली की सत्ता पर नहीं बैठ सकती है। इस दौरान राजभर के अलावा बैठक में पार्टी के विभिन्न नेता मौजूद रहे।

राजनीति में कभी-भी कुछ भी हो सकता है – ओपी राजभर

गौरतलब है बीते कुछ समय से ओमप्रकाश राजभर की भारतीय जनता पार्टी से करीबिया बढ़ी हैं। बीते उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा पर हमलावर रहे राजभर ने पिछले दिनों बीजेपी के कुछ नेताओं से मुलाकात की थी। एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि राजनीति में सब कुछ संभव है और कभी-भी कुछ भी हो सकता है। हमारे दरवाजे सभी के लिए खुले हैं। किसी को कोई रोक नहीं हैं। मेरी कोई बड़ी मांग नहीं है। पिछले दिनों जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे थे तो ओपी राजभर ने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद कयास लगाए जा रहा है कि वह जल्द भाजपा गठबंधन में शामिल हो सकते हैं।

Durgesh Bhatt

Durgesh Bhatt

Next Story