×

Lucknow News: 'समुदाय के साथ समुदाय के लिए' कार्य करना चाहिए: पंकज भदौरिया

Lucknow News: मास्टर शेफ पंकज भदौरिया का कहना है कि हमारा मकसद लोगों को 'समुदाय के साथ समुदाय के लिए' कार्य करने को जागरूक करते हैं।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2023 4:10 PM GMT
Lucknow News: समुदाय के साथ समुदाय के लिए कार्य करना चाहिए: पंकज भदौरिया
X
'समुदाय के साथ समुदाय के लिए' कार्य करना चाहिए: पंकज भदौरिया: Photo-Newstrack

Lucknow News: हजरतगंज स्थित पंकज भदौरिया कलीनरी एकेडमी के 11 वर्ष पूरे होने पर 2500 वंचित बच्चों के लिए खाना तैयार किया गया। जिसे विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के माध्यम से वंचित बच्चों तक पहुंचाया गया। रविवार को आयोजित इस कार्यक्रम में लखनऊ की सबसे बड़ी सामुदायिक रसोई बनाई गई। जहां उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, पूर्व नौकरशाह नवनीत सहगल और आर्किटेक्चर कॉलेज की प्राचार्या वंदना सहगल ने थेपले बनाए।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बनाए 2500 वंचित बच्चों के लिए थेपले

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने एकेडमी के 11 वर्ष पूर्ण होने की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मास्टर शेफ पंकज भदोरिया का प्रयास सराहनीय है। समाज में अन्य लोगों को भी इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। उप मुख्यमंत्री ने जीवन में सदैव आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

मास्टर शेफ पंकज भदौरिया ने बताया कि बीते 11 वर्षों से हम अपनी एकेडमी की एनीवर्सरी के मौके पर सामुदायिक रसोई बनाते हैं। जहां शहर की नामचीन हस्तियां आकर वंचित बच्चों के लिए खाना तैयार करते हैं। पंकज भदौरिया का कहना है कि हमारा मकसद लोगों को 'समुदाय के साथ समुदाय के लिए' कार्य करने को जागरूक करते हैं। मास्टर शेफ पंकज भदौरिया के मुताबिक, बच्चों के पैकेट फ़ूड में श्रीअन्न से बने व्यंजन रखे गए हैं। कंगरी मेथी का थेपला, ज्वार के आटे से बना कप केक, केला और वड़ा रखा गया है।

पूर्व नौकरशाह नवनीत सहगल समेत कई अन्य नामचीन हस्तियां रहीं उपस्थित

इस मौके पर डॉ. नकुल सिन्हा, डॉ. अनीता सिंह, अजयेश जायसवाल, यतीन्द्र मिश्रा, गौरव प्रकाश, जयंत कृष्णा सहित कई नौकरशाह, वकील, बैंक से जुड़े अधिकारी, समाजसेवी समेत शहर की नामचीन हस्तियों ने 2500 वंचित बच्चों के लिए खाना तैयार किया।

Newstrack

Newstrack

Next Story