×

Lucknow News: लखनऊ के मशहूर गोल्फ क्लब में कुर्ते, पायजामे में नहीं मिली एंट्री, पूर्व मेयर के बेटे को रोका

Lucknow News: राजधानी के मशहूर गोल्फ क्लब में पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया के बेटे प्रशांत भाटिया को रोका गया। बताया जा रहा है कि प्रशांत भाटिया कुर्ता-पायजामा पहनकर वहां गए थे।

Dhanish Srivastava
Published on: 26 Jun 2023 9:02 AM GMT
Lucknow News: लखनऊ के मशहूर गोल्फ क्लब में कुर्ते, पायजामे में नहीं मिली एंट्री, पूर्व मेयर के बेटे को रोका
X
Prashant Bhatia Not Allowed to Enter Lucknow Golf Club in Kurta-Pajama

Lucknow News: राजधानी के मशहूर गोल्फ क्लब(Lucknow Golf Club) में पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया के बेटे प्रशांत भाटिया को रोका गया। बताया जा रहा है कि प्रशांत भाटिया कुर्ता-पायजामा पहनकर वहां गए थे। जिसपर गोल्फ क्लब प्रबंधन ने उन्हें रोका। जिसपर प्रशांत ने नाराजगी जाहिर की तो उसके बाद उनके लिए क्लब के डिविजनल चेयरपर्सन ने लोअर मंगाया। हालांकि, प्रशांत भाटिया ने इसे पहनने से इनकार कर दिया और कुर्ते पायजामे में ही बैठक में शामिल हुए।

भारतीय परिधानों का प्रतिबंध दुर्भाग्यपूर्णः प्रशांत भाटिया

जानकारी के मुताबिक प्रशांत भाटिया यहां हो रही चेयरमैन की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। उनके कुर्ते-पायजामे को देख क्लब के मौजूदा डिविजनल चेयरमैन ने लोवर मंगाया और उनसे पहनने के लिए कहा। वहां मौजूद क्लब अध्यक्ष मुकुल सिंघल ने प्रशांत भाटिया से रिक्वेस्ट की लेकिन वो नहीं माने। इस दौरान हुई काफी बातचीत के बाद प्रशांत अपनी वेशभूषा पर ही अड़े रहे। फिर उन्हें कुर्ते-पायजामे में ही एंट्री दे दी गई। ‘न्यूजट्रैक’ से बातचीत में प्रशांत भाटिया ने कहा कि गोल्फ क्लब को अपने नियमों में संशोधन कर भारतीय परिधान को इसमें शामिल करना चाहिए। भारतीय परिधानों का प्रतिबंध दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। गोल्फ क्लब अभी भी 1947 के नियमों को ढो रहा है। जिसके बारे में वहां के अध्यक्ष से आपत्ति जताई गई है। प्रशांत ने उम्मीद जताई कि उनकी बातों को गोल्फ क्लब मानेगा। उधर, लखनऊ गोल्फ क्लब के सचिव रजनीश चोपड़ा ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि हमारे क्लब का ड्रेस कोड है। यहां के सभी सदस्यों के लिए क्लब के नियमों का पालन करना अनिवार्य है।

लखनऊ में छात्रवृत्ति घोटाला मामले में दाखिल होगी चार्जशीट, ईडी (ED) को मिले पर्याप्त सबूत

Lucknow News: राजधानी में फर्जी बैंक खाते खोलकर छात्रवृत्ति हड़पने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले दिनों हाइजिया ग्रुप पर छापेमारी की थी। इस ग्रुप के संचालकों पर ईडी (ED) चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। प्रवर्तन निदेशालय ने पर्याप्त सबूत मिलने के बाद यह फैसला लिया है। सूत्र बताते हैं कि जांच के दौरान ईडी को करीब 150 करोड़ के घोटाले का सबूत मिले। जिसमें हाइजिया ग्रुप के हनी जाफरी, सईद इशरत हुसैन जाफरी, अली अब्बास जाफरी और कर्मचारी रवि प्रकाश गुप्ता को जांच में आरोपित बनाया गया है।

Dhanish Srivastava

Dhanish Srivastava

Next Story