Lucknow News: शर्मनाक! लखनऊ में तांत्रिक की अश्लील करतूत आई सामने, सहारा बनाया बीमार माँ को और फिर युवती से की ऐसी हरकत

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र में एक युवती ने तांत्रिक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

Jugul Kishor
Published on: 2 July 2023 3:43 AM GMT (Updated on: 2 July 2023 3:56 AM GMT)
Lucknow News: शर्मनाक! लखनऊ में तांत्रिक की अश्लील करतूत आई सामने, सहारा बनाया बीमार माँ को और फिर युवती से की ऐसी हरकत
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र में एक युवती ने तांत्रिक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा आरोप है कि युवती के इनकार करने पर तांत्रिक ने उसके अश्लील फोटो वायरल कर दिए हैं। युवती का कहना है कि तांत्रिक उसकी बीमार मां का इलाज करने और घर का वास्तुदोष ठीक करने के बहाने घर आता था। ब्लैकमेल करके तांत्रिक साथ रहने का दबाव बना रहा था। इनकार करने पर तांत्रिक ने उसके फोटो वायरल कर दिए।

पीड़िता ने इस मामले में आलमबाग थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने बताया कि वह अपनी बीमार मां के साथ आलमबाग इलाके में रहती है। उसके पिता की मौत हो चुकी है, उसकी मां ज्यादातर बीमार रहती है। युवती ने बताया कि उसे एक दिन बरहा निवासी बिल्डर व तांत्रिक सुरेंद्र सिंह उर्फ टोनी के बारे में पता चला कि वह वास्तुदोष ठीक करता है। युवती ने तांत्रिक से मुलाकात कर अपनी समस्या बतायी। तांत्रिक ने घर दिखाने के लिए कहा। जून 2022 में तांत्रिक वास्तु दोष ठीक करने के बहाने घर पहुंच गया। आरोपी ने भरोसा दिलाया कि वह वास्तुदोष ठीक कर देगा। इसके बाद वह मां का इलाज करने और वास्तुदोष ठीक करने के बहाने घर आने लगा।

तांत्रिक ने युवती को मुंबई में काम दिलाने की बता कही, लेकिन उसने मना कर दिया। एक दिन आरोपी उसके घर आया उसने युवती से अकेले में बात करने के लिए कहा, युवती उसके बातचीत करने के लिए अकेले में ले गई तो तांत्रिक छेड़छाड़ करने लाग। विरोध करने पर आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बार आरोपी ने उसकी फोटो आनलाइन एडिट कर उसको अश्लील बनाकर वायरल कर दिया। पीड़िता ने आरोपी तांत्रिक की इन्ही हरकतों से परेशान होकर उसने मुकदमा दर्ज करवाया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story