Lucknow News: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर टप्पेबाज, राजधानी में घूम-घूम कर देते थे वारदात को अंजाम

Lucknow News: महाराष्ट्र के रहने वाले हैं दोनों शातिर, पुलिस ने इन दोनों के पास से 50 हजार कैश और लाखों के जेवरात बरामद बरामद किए हैं।

Ashish Pandey
Published on: 28 Jun 2023 11:58 AM GMT
Lucknow News: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर टप्पेबाज, राजधानी में घूम-घूम कर देते थे वारदात को अंजाम
X
राजधानी लखनऊ में पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर टप्पेबाज: Photo- Social Media

Lucknow News: राजधानी में ज्वाइंट कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई में दो शातिर टप्पेबाज धरे गए। पुलिस ने एक साल में 31 टप्पेबाजी की वारदातों का खुलासा किया। पुलिस ने जिन दो शातिर टप्पेबाजों को दबोचा

है वे महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन दोनों के पास से 50 हजार कैश और लाखों के जेवरात बरामद बरामद किए हैं। लंबे समय से शहर में घूम घूम कर वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस को यह बड़ी सफलता मिली है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों से और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावनाएं हैं।

इन दोनों टप्पेबाजों को दबोचने में मड़ियावा इंस्पेक्टर शिवानंद मिश्रा और डीसीपी नॉर्थ क्राइम टीम प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह की अहम भूमिका रही है। पुलिस ने इन दोनों के पास से 50 हजार कैश और लाखों के जेवरात बरामद बरामद किए हैं। लंबे समय से शहर में घूम घूम कर वारदात को अंजाम दे रहे थे।

महिलाओं को डरा धमका कर उतरवा ले जाते थे जेवरात-

दोनों टप्पेबाज बड़े शातिर हैं। दोनों खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिलाओं को डराते धमकाते थे और उसके बाद उनके जेवरात उतरवार ले जाते थे। अब ये दोनों शातिर जालसाज अली मिर्जा और जान हुसैन पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं। पुलिस इनसे कई राज उगलवाने की बात कह रही है। महाराष्ट्र के रहने वाले इन दोनों शातिर जालसाजों को डीसीपी नार्थ और जॉइंट सीपी की टीम ने दबोचा है।

पुलिस ने बताया कि ये इतने शातिर हैं कि किसी को भी अपने झांसे में फंसाकर उन्हें लूट लेते थे। पुलिस का कहना है कि दोनों शातिरों से कई राज खुलने की उम्मीद है। दोनों काफी समय से राजधानी में धूम-धूम कर वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस को शक है कि इनके इसकाम में कई मददगार भी जरूर होंगे।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story