×

Vinay Srivastava News:मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुए विनय हत्याकांड में नया मोड़, परिजनों का दावा कत्ल के पीछे कोई और?

Vinay Srivastava News: मृतक विनय श्रीवास्तव के भाई विक्रांत श्रीवास्तव का कहना है कि हमारा परिवार पुलिस के खुलासे से संतुष्ट नहीं है और हमें न्याय नहीं मिला है।

Jugul Kishor
Published on: 3 Sep 2023 5:26 AM GMT
Vinay Srivastava News:मंत्री कौशल किशोर के आवास पर हुए विनय हत्याकांड में नया मोड़, परिजनों का दावा कत्ल के पीछे कोई और?
X
Vinay Srivastava News (Social Media)

Vinay Srivastava News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के घऱ में हुए विनय श्रीवास्तव नाम के शख्स की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को जेल भी भेज दिया है। हालंकि विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए है। परिजनों का कहना है कि पुलिस कह रही है कि विनय की हत्या का जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद के कारण हुई है, जबकि विनय जुआ खेलता ही नहीं थी। परिजनों का कहना है कि हत्याकांड के पीछे कोई और है जिसकी जांच होनी चाहिए।

विनय के भाई ने पुलिस के खुलासे पर उठाए सवाल

मृतक विनय श्रीवास्तव के भाई विक्रांत श्रीवास्तव का कहना है कि हमारा परिवार पुलिस के इस खुलासे से संतुष्ट नहीं है और हमें न्याय नहीं मिला है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि जुआ खेला गया है, जिसमें पैसा हारने पर भाई ने जबरदस्ती अंकित से कहा कि और जुआ खेलो। इसके बाद अंकित पिस्टल निकाल लाया और छीनाझपटी में उसकी हत्या हो गई। विक्रांत ने कहा कि विनय जुआ नहीं खेलते थे और जब वो घऱ से गए थे तो उनके पास पैसे नहीं तो फिर उन्होने जुआ कैसे खेला। पुलिस ने कहा कि दो अन्य लोग मौजूद थे, जिनमें से सौरभ ने देर रात खाना लाकर दिया। लेकिन, सौरभ की मां ने बताया है कि वह 12 बजे घर आ गया था तो फिर खाना लाकर किसने दिया। विक्रांत ने कहा कि यहां तक भाई विनय के पर्स में कुछ रूपए थे जो रखे हुए मिले। पुलिस जो कहानी बना रही है उस पर शक हो रहा है। इसलिए पूरे मामले की जांच होनी चाहिए।

कौशल किशो के घर हुई थी विनय की हत्या

बता दें कि विनय श्रीवास्तव नामक युवक केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर का दोस्त था। विकास किशोर के साथ ही विनय रहता था। कौशल किशोर के दुबग्गा क्षेत्र के बेगरिया गांव स्थित आवास पर विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। डीसीपी राहुल राज ने बताया, कि विनय श्रीवास्तव की मौत सिर में गोली लगने से हुई। रात में कौशल किशोर के आवास पर छह लोग आए थे, खाना-पीना खाया पिया और जुआ खेला। इसके बाद विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस पिस्टल से विनय की हत्या हुई वह विकास किशोर की है।

पूरे मामले पर क्या बोले कौशल किशोर?

वहीं, इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का कहना है कि उन्हे जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस आयुक्त को इसकी सूचना दी। उन्होने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हम पीड़ित परिवार के साथ हैं। पुलिस अपना काम करेगी। मौके पर उनका बेटा विकास किशोर नहीं मौजूद था, हालांकि उसकी पिस्टल बरामद हुई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story