×

हवस का पुजारी: मासूम को ऐसे बनाया अपना शिकार, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

सूचना पर एएसपी ग्रामीण व सीओ घटना स्थल पर पहुँचकर जायजा लिया। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rahul Joy
Published on: 13 Jun 2020 7:42 AM GMT
हवस का पुजारी: मासूम को ऐसे बनाया अपना शिकार, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे
X
behraich case

बहराइच। खैरीघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने माँ के साथ सो रही पांच साल की मासूम बेटी को उठाकर बाग में ले जाकर युवक ने दुष्कर्म किया। युवक की चंगुल से किसी तरह छूट कर घर पहुँची मासूम ने परिजनों को पूरी आपबीती बताई। आनन फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराकर पुलिस को सूचना दी गई । सूचना पर एएसपी ग्रामीण व सीओ घटना स्थल पर पहुँचकर जायजा लिया। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल के लिए बच्ची को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

अभी-अभी इस महिला आतंकी को लिया गया हिरासत में, लश्कर-ए-तैयबा से कनेक्शन

अस्पताल में करवाया भर्ती

खैरीघाट थाना क्षेत्र एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची अपनी माँ के साथ शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद सो रही थी। रात लगभग दो तीन बजे पड़ोसी युवक घर मे घुस आया और चारपाई पर लेटी बच्ची को उठा ले गया। घर के बगल स्थित एक बाग में बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लहूलुहान हालत में मासूम बच्ची किसी तरह अपने घर पहुँचकर अपनी पीड़ा सुनाई। बच्ची की हालत देख परिजन घबड़ा गए। तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना की सूचना पर एसएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह व खैरीघाट थानाध्यक्ष पंकज सिंह मौके पर पहुँचे। घटना स्थल का जांच कर एएसपी ने एसपी को अवगत कराया। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराने के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। बच्ची की हालत पूरी तरह ठीक है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्टर - राहुल , बहराइच

अंतिम संस्कार में रुकावट: बेबस लाचार हुआ बेटा, मांगी जा रही रिपोर्ट

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story