×

Atiq Ahmed son Asad Funeral: सुपुर्द-ए-खाक हुआ असद और गुलाम, बेटे को नहीं देख पाए अतीक-शाइस्ता, शव लेने से इनकार

Atiq Ahmed son Asad Funeral: कसारी-मसारी स्थित कब्रिस्तान में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। वहीं, दूसरे शूटर गुलाम को मेहदौरी कब्रिस्तान में दफन किया गया।

Jugul Kishor
Published on: 15 April 2023 9:44 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 1:21 PM GMT)
Atiq Ahmed son Asad Funeral: सुपुर्द-ए-खाक हुआ असद और गुलाम, बेटे को नहीं देख पाए अतीक-शाइस्ता, शव लेने से इनकार
X
कसारी मसारी कब्रिस्तान ( सोशल मीडिया)

Atiq Ahmed son Asad Funeral: माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को कड़ी सुरक्षा के बीच कसारी-मसारी स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। माफिया अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन आखिरी बार भी अपने बेटे का मुंह नहीं देख पाए। वहीं, शूटर गुलाम के शव को उसकी मां और भाई ने लेने से मना कर दिया, जिसके बाद गुलाम को लावारिश के तौर पर मेहदौरी कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया। प्रयागराज के एसीपी आकाश कुलहरि ने बताया कि असद के परिवार के 20-25 करीबी लोग उसके सुपुर्द-ए-खाक में शामिल हुए।

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के शव शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। असद के शव को घर न ले जाकर सीधे कब्रिस्तान ले जाया गया। अतीक के करीबी रिश्तेदार को ही सिर्फ कब्रिस्तान के अंदर जाने दिया गया। बाकी, स्थानीय लोगों को पुलिस ने बाहर रोक दिया।

कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक हुआ असद

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया है। असद के सुपुर्द-ए-खाक में पुलिस ने अतीक के 20-25 करीबी रिश्तेदारों को शामिल होने दिया, जिनमें नाना और मौसा शामिल हैं, पुलिस के पास इनपुट था कि असद के जनाजे में उसकी मां शाइस्ता परवीन शामिल हो सकती है, लेकिन वह भी असद को नहीं देख पाई, वहीं अतीक ने असद के जनाजे में शामिल होने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी।

मेहदौरी कब्रिस्तान मे दफन हुआ गुलाम

शूटर गुलाम के शव को प्रयागराज के मेहदौरी कब्रिस्तान में ले जाया गया। यहां पर गुलाम का अंतिम संस्कार किया गया, यहां भी कब्रिस्तान के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

अतीक के घर के आस पास ड्रोन से हो रही निगरानी

अतीक के घर के आसपास ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है। लोगों से अपने घरों में रहने की अपील करते हुए पुलिस ने सड़क से भीड़ को हटा दिया है। माफिया अतीक के बेटे असद का शव सीधे कब्रिस्तान पहुंचा। भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। कब्रिस्तान के बाहर कड़ी सुरक्षा की गई है। जनाजे में शामिल होने वाले हर शख्स की तलाशी ली जा रही है।

गुलाम के परिजनों ने शव लेने से इनकार किया

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के साथ एनकाउंटर में मारे गए मोहम्मद गुलाम को भी इसी कब्रिस्तान से दफनाया जाएगा। हालांकि, गुलाम के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है। गुलाम के भाई राहिल हसन और मां खुसनुदा ने कहा कि गुलाम का शव नहीं लेंगे। मां ने कहा है कि मैंने उसके सामने हाथ जोड़े थे कि सुधर जाओ, लेकिन वो नहीं माना। मुझे उसका शव नहीं चाहिए।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story