×

Atiq Ashraf Murder: अतीक ही नहीं उसके इस गुर्गे ने भी खड़ी की अरबों की संपत्ति, जानें- पूरी डिटेल

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस बीच माफिया के गुर्गे व बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम के पास अरबों की अवैध संपत्ति होने का मामला सामने आया है।

Jugul Kishor
Published on: 20 April 2023 3:00 PM GMT (Updated on: 20 April 2023 3:03 PM GMT)
Atiq Ashraf Murder: अतीक ही नहीं उसके इस गुर्गे ने भी खड़ी की अरबों की संपत्ति, जानें- पूरी डिटेल
X
माफिया अतीक अहमद और मोहम्मद मुस्लिम ( सोशल मीडिया)

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस बीच माफिया के गुर्गे व बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। माफिया अतीक अहमद के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम के पास अरबों की अवैध संपत्ति होने का मामला सामने आया है। मोहम्मद मुस्लिम अतीक का गुर्गा था। दरअसल, पुलिस ने मोहम्मद मुस्लिम को उठा लिया है। प्रयागराज पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उसकी संपत्ति जानकारी जुटाई है। मोहम्मद मुस्लिम ने प्रयागराज के खुल्दाबाद के साथ ही राजधानी लखनऊ, कानपुर, बहराइच में अरबों रुपयों की अवैध संपत्ति खड़ी कर रखी है।

अतीक और मोहम्मद मुस्लिम का हुआ था ऑडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद मुस्लिम मूल रूप से प्रयागराज के खुल्दाबाद का ही रहने वाला है। माफिया अतीक के बेटे असद से उसकी बातचीत का हाल में एक ऑडियो वायरल हुआ था। वहीं अतीक और अशरफ की हत्या के तीन दिन बाद हुई उसकी बातचीत के ऑडियो के साथ ही व्हाट्सएस चैट भी सामने आई हैं। इसमें अतीक अहमद ने पाचं करोड़ रुपयों की मांग की थी, जो वह विधानसभा चुनाव में खर्चा करने वाला था। जांच में सामने आया है कि मोहम्मद मुस्लिम ने ही इस व्हाट्सएप चैट और ऑडियो का वायरल करवाया था।

मोहम्मद मुस्लिम के खिलाफ कुल 16 मुकदमें दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद मुस्लिम के खिलाफ कुल 16 मुकदमें दर्ज हैं, जिनमें प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में 2, धूमनगंज में 8, करेली में 3, खुल्दाबाद में 2 और राजधानी लखनऊ के वजीरगंज में भी एक केस दर्ज हैं। से सभी केस जालसाजी, हत्या का प्रयास और सरकारी जमीन पर कब्जा करने समेत कई संगीन धाराओं में दर्ज हैं। वहीं मोहम्मद मुस्लिम पुलिस रिकार्ड में माफिया अतीक गैंग का 14वें नंबर का सदस्य है, जबकि उसका भाई अच्छे उर्फ रुकसार पांचवें नंबर है। वहीं मोहम्मद मुस्लिम और उसका भाई अच्छे पुलिस रिकार्ड में भू-माफिया के रुप दर्ज है। इन दोनों भाइयों ने खुल्दाबाद इलाके में करीब 50 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया था, फिलहाल पुलिस ने सरकारी जमीन को खाली करवा लिया है।

माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम की चर्चा ज्यादा हो रही है। अतीक के गिरोह की कुंडली खंगालने के दौरान मोहम्मद मुस्लिम का नाम सबसे पहले आया है। पुलिस को जांच में मोहम्मद मुस्लिम के 20 बड़े प्रोजेक्टों के बारी में जानकारी मिली है, जो अरबों रुपयों के हैं। सूत्रों के मुताबिक इन प्रोजेक्टों में अवैध कमाई को लगाया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story