×

Atiq-Ashraf Murder: माफिया अतीक-अशरफ की हत्यारोपियों की आज खत्म हो रही कस्टडी रिमांड, भेजा गया जेल

Atiq-Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के हत्यारोपियों की कस्टडी रिमांड आज रविवार शाम खत्म हो गई। तीनों को प्रतापगढ़ भेज दिया गया है।

Jugul Kishor
Published on: 23 April 2023 12:36 PM GMT (Updated on: 23 April 2023 5:13 PM GMT)
Atiq-Ashraf Murder: माफिया अतीक-अशरफ की हत्यारोपियों की आज खत्म हो रही कस्टडी रिमांड, भेजा गया जेल
X
माफिया ब्रदर्स की हत्या करने वाले शूटर्स ( सोशल मीडिया)

Atiq-Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के हत्यारोपियों की कस्टडी रिमांड आज रविवार को खत्म हो गई। तीनों आरोपियों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह को प्रतापगढ़ जेल पहुंचा दिया गया। पुलिस ने चार दिनों तक आरोपियों से पूछताछ की है, जिसमें शूटर्स ने कई अहम राज बताए हैं, हालांकि माफिया भाइयों की हत्या की कहानी अभी भी उलझी हुई है, क्योंकि हत्याकांड का साजिशकर्ता कौन था, इसकी सच्चाई नहीं पता चल पाई है, साथ ही अभी ये भी पता नहीं चल पाया है कि तुर्किए की जिगाना पिस्टल आरोपियों के पास कहां से आई। एसआईटी के पास अभी पांच बजे तक का समय है।

15 अप्रैल को हुई माफिया अतीक-अशऱफ की हत्या

बता दें कि 15 अप्रैल की रात में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मौके से हत्या करने वाले तीनों शूटर्स को भी गिरफ्तार कर लिया था। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हे चार दिनों की कस्टडी रिमांड पर भेज दिया गया था। जो आज शाम 5 बजे खत्म हो रही है।

आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल में ही क्यों भेजा जाएगा?

माफिया ब्रदर्श की हत्या के बाद गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को पहले नैनी सेंट्रल जेल में रखने की बात कही जा रही थी, लेकिन पुलिस को इनपुट मिला कि नैनी जेल में माफिया अतीक अहमद के कुछ करीबी और गुर्गे बंद है, जो तीनों आरोपियों की हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। इसीलिए तीनों आरोपियों को सुरक्षा के लिहाज से प्रतापगढ़ की जेल में भेज दिया गया। तीनों आरोपियों को जेल से ही पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था। ऐसे में रिमांड पूरी होने के बाद तीनों शूटर्स को प्रतापगढ़ जेल भेज दिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story