×

माफिया अतीक की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी की सुरक्षा और कड़ी, जेल कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द...चप्पे-चप्पे पर PAC

Mukhtar Ansari News: माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद अन्य अपराधियों में खौफ नजर आ रहा है। यूपी के जेलों में बंद हाई प्रोफाइल अपराधियों की सुरक्षा जेल प्रशासन की ओर से बढ़ाई जा रही है।

Aman Kumar Singh
Published on: 18 April 2023 10:52 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 7:15 AM GMT)
माफिया अतीक की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी की सुरक्षा और कड़ी, जेल कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द...चप्पे-चप्पे पर PAC
X
मुख्तार अंसारी (Social Media)

Mukhtar Ansari News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या (Atiq-Ashraf Ahmed Shot Dead) के बाद उत्तर प्रदेश एक जेलों में बंद अन्य अपराधियों में खौफ देखने को मिल रहा है। यूपी के जेलों में बंद हाई प्रोफाइल अपराधियों की सुरक्षा-व्यवस्था जेल प्रशासन की तरफ से बढ़ाई जा रही है। इसी कड़ी में बांदा जेल में बंद बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी की सुरक्षा (Mukhtar Ansari Security) को जिला जेल प्रशासन ने गंभीरता से लिया है।

बांदा जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के मद्देनजर CCTV से निगरानी बढ़ा दी है। जेल के बाहर पीएसी जवानों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। किसी भी अनहोनी न होने पाए, इसका खास ख्याल रखा जा रहा है। जेल के बाहर पीएसी जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं। जेल के आसपास की हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

सुरक्षाकर्मियों की छुट्टियां रद्द

बांदा जेल के अंदर बनी पुलिस चौकी को अलर्ट किया गया है। साथ ही, जेल में तैनात प्रत्येक पुलिस जवान सहित अन्य सुरक्षाकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस दिन माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हुई थी, उस दिन मुख्तार अंसारी जेल में को काफी बेचैन नजर आया था। शायद उसे किसी अनहोनी का डर था।

बांदा जेल अधीक्षक- हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही

अतीक अहमद की मौत के बाद मुख़्तार अंसारी की क्या स्थिति थी इस बारे में बांदा जेल अधीक्षक ने कोई पुष्टि नहीं की। लेकिन, ये जरूर कहा कि वे सुरक्षा की दृष्टि से अलर्ट मोड पर हैं। जेल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। जवान मुस्तैद हैं। हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। जेल में सुरक्षा के मद्देनजर तकरीबन 150 जवान तैनात हैं।

गौरतलब है कि माफिया अतीक और इसके भाई की प्रयागराज में हुई हत्या के बाद से यूपी के जेलों में बंद बड़े हिस्ट्री शीटर खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। जिसे लेकर सुरक्षा और सख्त की जा रही है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story