एक और बड़ा खुलासा: विकास दुबे और इन पुलिसवालों का सीधा कनेक्शन

कानपुर एनकांउटर का एक बेहद अहम खुलासा हुआ है। गैंगेेस्टर विकास दुबे के संपर्क में कानपुर चौबेपुर थाना के 2 दारोगा और 1 सिपाही थे। मोबाइल कॉल डिटेल से इस बात का पता चला है।

लखनऊ : कानपुर एनकांउटर का एक बेहद अहम खुलासा हुआ है। गैंगेेस्टर विकास दुबे के संपर्क में कानपुर चौबेपुर थाना के 2 दारोगा और 1 सिपाही थे। मोबाइल कॉल डिटेल से इस बात का पता चला है। इसके बाद दरोगा कुंवर पाल और कृष्ण कुमार शर्मा सहित एक सिपाही राजीव को एसएसपी ने बर्खास्त कर दिया है औस साथ ही मामले की शुरू से जांच हो रही है।

ये भी पढ़ें… चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी, अमेरिका से अनोखा ड्रोन खरीदेगा भारत

विकास दुबे ने ही ताबड़तोड़ गोलियां चलाई

बता दें, रविवार को माफिया विकास दुबे का नजदीकी दयाशंकर अग्निहोत्री पकड़ा गया था। उसने ये भी कबूला कि विकास दुबे ने ही पुलिसवालों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी।

साथ ही दयाशंकर ने बताया कि रेड की जानकारी विकास को पुलिस थाने से पता चली थी। और फिर उसके बाद ही विकास ने 25-30 लोगों को बुलाया था। आए हुए सभी लोग हथियार लैस थे।

ये भी पढ़ें…US के लिए उड़ान भरेंगे भारत के 36 विमान, 11 जुलाई से भारतीयों की स्वदेश वापसी

कॉल डिटेल निकाले गए

दयाशंकर द्वारा ये जानकारी देने के बाद पुलिस ने उन पुलिसकर्मियों की तलाश शुरू कर दी थी, जो विकास दुबे के सीधे संपर्क में थे। चौबेपुर पुलिस थाने के सभी पुलिसकर्मियों के कॉल डिटेल निकाले गए। कॉल डिटेलस निकालने के दौरान खुलासा हुआ कि चौबपुर के तीन पुलिसकर्मी विकास दुबे के संपर्क में थे।

हालांकि एसएसपी ने आरोपी दारोगा कुंवर पाल और कृष्ण कुमार शर्मा के साथ कॉन्स्टेबल राजीव को सस्पेंड कर दिया है और इन तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें…सावन का पहला सोमवार: CM योगी ने किया रुद्राभिषेक, मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।