×

Mahoba News: असुरक्षित महसूस कर रहीं बीजेपी की जिला मंत्री, आत्मदाह की दी चेतावनी, ये है वजह

Mahoba News: महोबा में दबंग पड़ोसियों के ख़ौफ़ से डरी भाजपा की महिला नेत्री ने अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। दबंग पड़ोसियों पर कार्रवाई न होने पर आत्मदाह तक की चेतवानी दी है।

Imran Khan
Published on: 30 July 2023 1:09 PM GMT
Mahoba News: असुरक्षित महसूस कर रहीं बीजेपी की जिला मंत्री, आत्मदाह की दी चेतावनी, ये है वजह
X
दबंग पड़ोसियों के ख़ौफ़ से डरी भाजपा की महिला नेत्र दीपाली तिवारी, आत्मदाह की दी चेतावनी: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में दबंग पड़ोसियों के ख़ौफ़ से डरी भाजपा की महिला नेत्री ने अपनी सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है। दबंग पड़ोसियों पर कार्रवाई न होने पर आत्मदाह तक की चेतवानी दी है। पड़ोसियों पर मारपीट कर प्रताड़ित करने और दरवाजे पर खड़ी बाइक को आग के हवाले करने का भी गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता भाजपा नेत्री ने कोतवाली पुलिस को नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। भाजपा नेत्री और उसका परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

कार का कांच तोड़ा, अक्सर परेशान करने का आरोप

यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरंग चौक सुभाष नगर इलाके का है। जहां रहने वाली भारतीय जनता पार्टी की जिला मंत्री दीपाली तिवारी ने अपने पड़ोसियों पर दबंगई और मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है। खुद को असुरक्षित महसूस कर रही भाजपा नेत्री ने पूरे मामले से संबंधित तहरीर शहर कोतवाली पुलिस में देते हुए नामजद आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। दीपाली तिवारी बताती है कि बीती 24 जुलाई को दरवाजे के बाहर खड़ी उनकी कार का कांच पड़ोस में रहने वाले मोहित यादव द्वारा तोड़ दिया गया। जिसका उलाहना लेकर भाजपा नेत्री आरोपी के घर गई तो आरोप है कि मोहित यादव के परिजनों द्वारा धमकाते हुए अभद्रता कर दी गई। इसके बाद क्षतिपूर्ति देने की सहमति पर मामला शांत भी हो गया था।

मोहल्ले में नहीं रहने देने की धमकी

भाजपा नेत्री दीपाली तिवारी बताती है कि अपनी माता के देहांत को लेकर परिवार सहित प्रयागराज चले आये। उन्हें नही पता था कि पड़ोसी इस मामूली विवाद को लेकर रंजिश मान बैठे है। वापस लौट कर आने पर मोहल्ले के लोगों ने बताया कि आप सुरक्षा से रहिए आप के खिलाफ आपके पड़ोसी षडयंत्र रच रहे हैं। ऐसे में पीड़िता भाजपा नेत्री ने मामले को शांत करने के लिए मोहल्ले के ही लोगों की मौजूदगी में पंचायत हुई ताकि आगे विवाद न हो। मगर, आरोप है कि इसी बीच आरोपी पड़ोसी मोहित यादव आ गया और मोहल्ले में नही रहने देंगे जैसी धमकी देने लगा। पीड़िता का आरोप है कि उसे व उसके पति को धमकाते हुए जान से मारने की धमकी दी गई और मारपीट कर दी गई। यही नहीं आरोप है कि रात में दरवाजे पर खड़ी बाइक में आग लगा दी गई।

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

भाजपा नेत्री का आरोप है कि दबंग पड़ोसियों ने ही उनकी बाइक में आग लगाई है। इस मामले में शिकायत करने के बाद भी कोतवाली पुलिस पड़ोसी दबंगों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उनका कहना है कि वह और उनका परिवार सुरक्षित नहीं है। यदि आरोपी पड़ोसियों पर कार्रवाई नहीं हुई और न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह करने को मजबूर हो जाएंगी।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story