×

Mahoba News: तालाब में नहाने गए चचेरे भाई-बहन की डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

Mahoba News: महोबा में तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के चचेरे भाई-बहन डूब गए। जिससे दोनों की ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद से मृतक बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Imran Khan
Published on: 16 July 2023 3:10 PM GMT
Mahoba News: तालाब में नहाने गए चचेरे भाई-बहन की डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम
X
तालाब में नहाने गए चचेरे भाई-बहन की डूबकर मौत: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के चचेरे भाई-बहन डूब गए। जिससे दोनों की ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद से मृतक बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है। शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

गर्मी से निजात पाने के लिए तालाब पहुंचे बच्चे हुए हादसे का शिकार

दरअसल, आपको बता दें कि यह घटना जनपद के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खैरारी गांव की है। बताया जाता है कि गांव में रहने वाले रामकरन की 12 वर्षीय लड़की रौनक रिश्ते में अपने चचेरे भाई लगने वाले आठ वर्षीय सुरेश पुत्र लेखराम सहित अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए तालाब में गई थी। बताया जाता है कि नरेगा के तहत खेत तालाब योजना में गांव के निवासी छक्की लाल के खेत में तालाब खुदा हुआ है। तकरीबन 12 फुट के इस तालाब में गर्मी से निजात पाने के लिए सभी बच्चे नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान बताया जाता है कि तालाब में नहा रही रौनक और सुरेश डूबने लगे। गांव की बस्ती से तकरीबन एक किलोमीटर दूर तालाब में हादसा होता देख अन्य बच्चों में हड़कंप मच गया।

एक ने अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

सभी बच्चे दौड़कर जब तक बस्ती में पहुंचे तब तक दोनों बच्चे डूब चुके थे तो वहीं आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण इकट्ठा हो गए। जिन्होंने बमुश्किल दोनों को बाहर निकाला। जिसमें लड़की की मौत हो चुकी थी, जबकि लड़के के शरीर में हरकत देख उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। एक साथ दो बच्चों की मौत होने पर गांव में मातम पसर गया है। सूचना मिलते ही कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी लाखन सिंह सहित पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को कब्जे में ले लिया गया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल का पुलिस ने जायजा लिया और अधिकारियों को इस बाबत सूचित किया किया। इस घटना से बच्चों के परिवारों में कोहराम मचा है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story