×

Mahoba News: साढ़े चार फीट के काले सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा अधेड़ किसान, लोग हैरत में पड़े

Mahoba News: खेत में काम करते समय सांप ने किसान को काट दिया तो किसान ने सांप को मार डाला और उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया।

Imran Khan
Published on: 5 Jun 2023 6:53 PM GMT
Mahoba News: साढ़े चार फीट के काले सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा अधेड़ किसान, लोग हैरत में पड़े
X
साढ़े चार फीट के काले सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा अधेड़ किसान:Photo- Newstrack

Mahoba News: बुंदेलखंड के महोबा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। खेत में कृषि कार्य कर रहे है अधेड़ किसान को एक जहरीले सांप ने अपना शिकार बना लिया। सांप के काटते ही पीड़ित ने मौके पर ही सांप को पकड़ कर मार डाला और उसे लेकर जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंच गया। अस्पताल में तैनात स्वास्थ्य कर्मी यह नजारा देख हैरत में पड़ गए। किसान को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

दरअसल यह अजीबो-गरीब हैरत में डालने वाला मामला महोबा जनपद के चरखारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बमरारा गांव का है। जहां का रहने वाला 50 वर्षीय किसान रतन सिंह अपने खेत में कृषि कार्य कर रहा था। बताया जाता है कि इसी दरमियान तकरीबन साढ़े चार फीट लंबे काले सांप ने उसे काट लिया। सांप के काटते ही रतन सिंह सांप पर झपट पड़ा और उसे पकड़ कर मौके पर ही मार डाला। इसके बाद वह सांप को हाथ में लेकर अस्पताल के लिए चल पड़ा और परिवार के साथ सांप लेकर सीधा महोबा जिला अस्पताल आया। जहां उसने डॉक्टर की टेबल पर सांप रख अपने इलाज की बात कही।

किसान ने सांप को मौके पर ही मार दिया

पीड़ित के हाथ में सांप देख मौजूद स्वास्थ्य कर्मी हैरत में पड़ गए और अधेड़ किसान को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया। बताया जाता है कि सांप के काटते ही किसान ने सांप को मौके पर पकड़कर मार दिया और सही इलाज के लिए सांप को लेकर अस्पताल आया है। इसे देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया। वहीं अस्पताल में आए मरीजों के बीच भी इस को लेकर चर्चा है। डाक्टरों का कहना है कि इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। सांप काटने का जहर उस पर कितना असर कर रहा है। इसको देखा जा रहा है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story