×

Mahoba News: शोहदे की हरकतों से तंग आकर महिला ने युवक की पिटाई, शादी के लिए बुलाया था जिला अस्पताल

Mahoba News: बूढी महिला को फोन करके परेशान कर रहे एक शोहदे ने बूढ़ी महिला को मिलने के लिए जिला अस्पताल बुलाया। फिर क्या था बूढी महिला ने शोहदे की जिला अस्पताल परिसर में जमकर पिटाई कर दी।

Imran Khan
Published on: 26 Aug 2023 2:02 PM GMT
Mahoba News: शोहदे की हरकतों से तंग आकर महिला ने युवक की पिटाई, शादी के लिए बुलाया था जिला अस्पताल
X
शोहदे की हरकतों से तंग आकर महिला ने युवक की पिटाई:

Mahoba News: महोबा में कानून के भय से इस समय शोहदे अनजान है, आय दिन होती घटनाओं ने जिले में ऐसे मामलों से सुर्खियां बटोर रखी हैं। आज फिर एक मामला सामने आया है, जहां कई दिनों से बूढी महिला को फोन करके परेशान कर रहे एक शोहदे ने बूढ़ी महिला को मिलने के लिए जिला अस्पताल बुलाया। फिर क्या था बूढी महिला ने शोहदे की जिला अस्पताल परिसर में जमकर पिटाई कर दी। यह अजीबोगरीब मामला देखकर भीड़ भी शोहदे की पिटाई का लुफ्त लेती रही, जिसने भी सुना वह अचंभित हो गया की कैसे जिले में हो रही घटनाओं से पुलिस अनजान है।

महिला ने बताया की बीते कई समय से शोहदा लगातार उसके नंबर पर कॉल कर रहा था और उससे शादी करने की जिद पर अड़ा हुआ था। आज सुबह जैसे ही उसने फोन उठाया तो इस शोहदे ने महिला से जिला अस्पताल में मिलने को कहा आग बबूला होकर पहुंची महिला ने देखते ही शोहदे के साथ जमकर मारपीट की और उसके द्वारा की जा रही हरकत का सबक सिखाया।

शोहदे की हरकत से परेशान थी महिला

श्रीनगर थाना अंतर्गत आने वाले ननौरा ग्राम की रहने वाली 55 वर्षीय महिला रामरती ने बताया कि वह काफी दिनों से शोहदे की हरकत से परेशान है। एक अनजान नंबर से उसको लगातार कई दिनों से फोन आ रहे थे जिसमें फोन से शोहदा अश्लील बातें करता था और लगातार उससे शादी करने का दवाव बना रहा था। महिला ने बताया की बार-बार मना करने के बाद भी यह शोहदा उसे मिलने के लिए बुलाता था और हमेशा फोन पर उससे शादी करने के लिए कहता था। महिला बोली की इसे जरा भी नही लगा की हम इसकी मां की उम्र के है।

आज फिर इस शोहदे ने महिला को फोन करके जिला अस्पताल मिलने के लिए बुलाया। आक्रोशित महिला श्रीनगर से जिला अस्पताल पहुंची और वहां पर इस शोहदे ने जिला अस्पताल परिसर में मिलने की बात कही। महिला युवक को देखते ही आग बबूला हो गई और उसकी पिटाई कर दी। इसी बीच लोगों की भारी भीड़ लग गई।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story