×

Mahoba News: गड्ढायुक्त सड़क ने ली जान, ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दबकर किसान की दर्दनाक मौत

Mahoba News: महोबा में गड्ढायुक्त सड़क पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें दबकर चालक किसान की दर्दनाक मौत हो गई।

Imran Khan
Published on: 24 Aug 2023 5:35 PM GMT
Mahoba News: गड्ढायुक्त सड़क ने ली जान, ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दबकर किसान की दर्दनाक मौत
X
ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दबकर किसान की दर्दनाक मौत: Photo-Newstrack

Mahoba News: सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने का आदेश दे चुके हैं लेकिन उनके यह आदेश जनपद महोबा में बेअसर साबित हो रहे हैं। खराब सड़कों की वजह से आए दिन होती घटनाओं का सिलसिला जनपद महोबा में थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ट्रैक्टर के नीचे दबकर किसान की मौत

महोबा में आज फिर एक घटना हुई, जहां गड्ढायुक्त सड़क पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें दबकर चालक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची थाना कुलपहाड़ पुलिस ने घटना का निरीक्षण किया है और मृतक किसान के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाजार से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा

कुलपहाड़ थाना अंतर्गत आने वाले मांगरोल कला ग्राम के रहने वाले 35 वर्षीय किसान धर्मेंद्र राजपूत पुत्र मलखान राजपूत अपने ट्रैक्टर को सुधरवाने बाजार गए हुए थे। बाजार से वापस गांव लौटते समय मांगरोल ग्राम के निकट खड़रन वाली माता मंदिर के सामने गड्ढा युक्त सड़क पर अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें चालक किसान 35 वर्षीय धर्मेंद्र राजपूत दब गया। जैसे ही ट्रैक्टर पलटा आसपास के लोगों द्वारा भरपूर प्रयास करके किसान को बचाने की कोशिश की गई लेकिन जब तक किसान को बाहर निकाला गया, किसान धर्मेंद्र राजपूत की मौत हो चुकी थी।

घटना से परिवार में कोहराम मच गया तो वही इलाकाई पुलिस ने घटना का बारीकी से निरीक्षण किया गया और मृतक किसान के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि मृतक किसान के तीन पुत्री और एक पुत्र हैं, वह खेती करके ही अपना जीवन यापन करता था, ऐसे में मृतक हुए किसान के परिवार पर रोजी-रोटी का संकट गहरा गया है। परिवारजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है, जिससे परिवार को रोजी रोटी के लाले न पड़े।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story