×

यूपी में दर्दनाक हादसा: इतनी मौतों से हिला प्रदेश, मंजर देख मची अफरा-तफरी

जैसे ही जितेंद्र सिंह अपनी बाइक सीडी डीलैक्स से औंछा के ग्राम नगला आंध्रा के पास पहुंचा, तभी कुरावली की तरफ से आई बाइक से जोरदार टक्कर हो गई।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 1:50 PM GMT
यूपी में दर्दनाक हादसा: इतनी मौतों से हिला प्रदेश, मंजर देख मची अफरा-तफरी
X
यूपी में दर्दनाक हादसा: इतनी मौतों से हिला प्रदेश, मंजर देख मची अफरा-तफरी

मैनपुरी: सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। मैनपुरी जिले के थाना औंछा क्षेत्र में गुरुवार को घिरोर-कुरावली मार्ग पर भीषण हादसा हो गया। ग्राम नगला आंध्रा के नजदीक दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में तीन लोगों की मौत

स्थानीय लोगों ने बताया कि ग्राम नगला भूड़ा निवासी जितेंद्र सिंह (25) पुत्र सूरजपाल अपने भतीजे दिलीप कुमार (23) पुत्र राधेश्याम के साथ औंछा के ग्राम चौपरा में प्राइवेट डॉक्टर से अपनी पत्नी प्रीति को दवा दिलवाकर वापस घर जा रहा था। रास्ते में जितेंद्र ने अपनी पत्नी को अपने साले सुनील निवासी मलामई (थाना बेवर) की बाइक पर बिठा दिया था।

ये भी देखें: व्यापारी की पत्नी का चीरहरण: महीनों तक सामूहिक दुष्कर्म, 3 साल बाद केस दर्ज

बाइक से बाइक की जोरदार टक्कर

बताया जा रहा है कि जैसे ही जितेंद्र सिंह अपनी बाइक सीडी डीलैक्स से औंछा के ग्राम नगला आंध्रा के पास पहुंचा, तभी कुरावली की तरफ से आई बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। बाइक सवार जितेंद्र और दिलीप निवासी नगला भूड़ा, सप्लेंडर बाइक पर सवार औंछा के ग्राम नगला कुतुरुआ निवासी सौरभ (21) पुत्र रनवीर की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य घायल है।

ये भी देखें: हो गया फैसलाः कोरोना भी चलेगा और जिंदगी भी, लेकिन खतरे में हैं गांव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story