UP News: मैनपुरी में किशोरी की जिंदा जलाकर हत्या, आरोपी पड़ोसी मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

Minpuri News: आरोपी किशोरी के पड़ोस में रहता था। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 17 May 2023 8:19 AM GMT (Updated on: 17 May 2023 8:29 AM GMT)
UP News: मैनपुरी में किशोरी की जिंदा जलाकर हत्या, आरोपी पड़ोसी मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस
X
Mainpuri crime (photo: social media )

Minpuri News: मैनपुरी से एक जघन्य वारदात की खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने एक किशोरी के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर जिंदा जला दिया। घटना में गंभीर रूप से झुलसी किशोरी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला पजावा की है। आरोपी किशोरी के पड़ोस में रहता था। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, गांव नगला पजावा के रहने वाले राजेश कुमार लोधी राजपूत की 15 वर्षीय बेटी कुमारी शिल्पी को गांव के ही राजवीर सिंह लोधी के 22 वर्षीय पुत्र अंकित काफी समय से परेशान किया करता था। परिजनों का कहना है कि वह शिल्पी से छेड़छाड़ किया करता था। जिसका वह हमेशा विरोध करती थी। इसी को लेकर उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी।

घर में घुसा और डीजल किशोरी पर उड़ेल दी

मृतक किशोरी के परिजनों का कहना है कि बीते 6 माह से आरोपी अंकित उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। आरोपी ने उसका घर से निकलना मुश्किल कर दिया था। आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करते रहता था। समाज में बदनामी के डर से उनकी बेटी काफी तनाव में रहने लगी थी। इस बीच मंगलवार दोपहर को करीब 12 बजे जब उनकी बेटी घर में अपने भाई के साथ अकेली थी, अंकित उस समय घर घुसा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

इसका उसने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसके ऊपर डीजल डालकर आग लगा दी। आग लगते ही किशोरी मदद के लिए चीखने लगी। वहां मौजूद उसके छोटे भाई ने भी चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आस-पास के लोग और लड़की के माता-पिता मौके पर पहुंचे तो देखा कि उसके शरीर से आग की लपटें उठ रही हैं। आनन फानन में वहां मौजूद लोगों ने उस पर कंबल डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वो 90 प्रतिशत जल चुकी थी।

किशोरी के घर में मचे इस अफरातफरी का फायदा उठाकर आरोपी अंकित मौके से फरार हो गया। इधर, परिजनों ने गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। किशोरी की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। हालांकि, वहां भी उसे बचाया न जा सका। परिजनों ने मंगलवार शाम को घटना की जानकारी पुलिस को दी और पिता ने आरोपी अंकित के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story