×

जौनपुर में सड़क हादसा: ट्रक-पिकप की जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत से कोहराम

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के थाना सरायख्वाज क्षेत्र स्थित ग्राम जलालपुर निवासी मृतक को वाराणसी में दाह-संस्कार कर ग्रामीण पिकप से भोर में वाराणसी से जौनपुर वापस अपने घर को आ रहे थे

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 3:11 AM GMT
जौनपुर में सड़क हादसा: ट्रक-पिकप की जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत से कोहराम
X
जौनपुर में सड़क हादसा: ट्रक-पिकप की जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत से कोहराम (PC: social media)

जौनपुर: थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित जौनपुर वाराणसी की सीमा पर ट्रक और पिकप के आपसी टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गयी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू करते हुए घायलों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा तथा मृतको का पंचनामा कराके पोस्ट मार्टम हेतु भेजते हुए विधिक कार्यवाही किया है।

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड का बड़ा नाम: निर्देशक ओपी दत्ता की पुण्यतिथि आज, जानें फिल्मी सफर

जौनपुर वाराणसी की सीमा पर ट्रक और पिकप के बीच जबरजस्त टक्कर हो गयी

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के थाना सरायख्वाज क्षेत्र स्थित ग्राम जलालपुर निवासी मृतक को वाराणसी में दाह-संस्कार कर ग्रामीण पिकप से भोर में वाराणसी से जौनपुर वापस अपने घर को आ रहे थे कि जौनपुर वाराणसी की सीमा पर ट्रक और पिकप के बीच जबरजस्त टक्कर हो गयी। जिसके परिणामस्वरूप दाह-संस्कार कर वापस लौट रहे पिकप सवार 5 लोगों की मौत तो घटना स्थल पर ही हो गयी एक की मौत उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में हो गयी इस तरह इस दुर्घटना में कुल 6 मौते हुईं हैं।

ये भी पढ़ें:राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद को आज सदन में दी जाएगी विदाई

पुलिस की माने तो इस सड़क दुर्घटना में पिकप सवार पांच गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें जिला अस्पताल जौनपुर उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। हलांकि पुलिस दुर्घटना के बाद ट्रक को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही कर दिया है। लेकिन भोर की इस घटना ने एक साथ 6 परिवारों पर गम के बादल की छाया डाल दिया है। गये थे दाह-संस्कार करने अब इन मृतको का भी दाह-संस्कार किया जायेगा।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story