×

भयानक हादसा एटा में: अचानक भरभरा कर गिरा बीम, 1 मजदूर की मौत 2 घायल

एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम रामनगर में अंग्रेज़ों के जमाने की बनी प्राईमरी पाठशाला के शीर्ण हो जाने पर उसे नव निर्माण के लिए बिल्डिंग तोड़ते समय वीम गिरने से से एक मजदूर की मौत हो गई।

Chitra Singh
Published on: 11 Feb 2021 12:55 PM GMT
भयानक हादसा एटा में: अचानक भरभरा कर गिरा बीम, 1 मजदूर की मौत 2 घायल
X
भयानक हादसा एटा में: अचानक भरभरा कर गिरा बीम, 1 मजदूर की मौत 2 घायल

एटा: जनपद के थाना मलावन क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि रामनगर गांव में अंग्रेजों के जमाने के प्राईमरी स्कूल तोड़ते समय बीम गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बीम गिरने से एक मजदूर की मौत

एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम रामनगर में अंग्रेज़ों के जमाने की बनी प्राईमरी पाठशाला के शीर्ण हो जाने पर उसे नव निर्माण के लिए बिल्डिंग तोड़ते समय बीम गिरने से से एक मजदूर की मौत हो गयी तथा दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये।जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें... कानपुर देहात से बड़ी खबर: पूर्व सचिव की जमीन होगी नीलाम, जानें क्या है मामला

प्रवीण कुमार ने बताया पूरा मामला

प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार ने बताया कि आज प्रातः प्राईमरी पाठशाला की पुरानी बिल्डिंग तोड़ने का कार्य कर रहा था, जिसकी छत टूट चुकी थी और उसका बीम तोड़ते समय अचानक गिरजाने से 25 वर्षीय योगेश पुत्र रामवीर निवासी रामनगर की दब जाने से मौत हो गयी ।तथा 25 वर्षीय अवधेश व 20 वर्षीय तहसीलदार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे परिजनों ने गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

अपनी लेवर से तुड़वा रहा था ठेकेदान

जिला चिकित्सालय में लेकर आये रिंकू ने बताया कि उक्त प्राईमरी पाठशाला के तोड़ने का ठेका उठा था जिसे ठेकेदार अपनी लेवर से तुड़वा रहा था। उसी समय यह घटना घटी। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story