×

Facebook पर गंदी बातः लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर किया ऐसा, पड़ा बहुत भारी

पुलिस ने इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। साइबर सेल का सहयोग लिया गया। फेसबुक पर खुराफात करने वाले युवक को जेल का रास्ता दिखा दिया गया। एसपी आरपी सिंह के मुताबिक लडकी का फर्जी अकाउंट बनाने वाले राहुल यादव को गिरफतार किया गया है।

Ashiki
Published on: 6 Jan 2021 2:45 PM GMT
Facebook पर गंदी बातः लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर किया ऐसा, पड़ा बहुत भारी
X
Facebook पर गंदी बातः लडकी का फर्जी अकाउंट बनाकर किया ऐसा, पड़ा बहुत भारी

सीतापुर: सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेेसबुक पर लडकी का फर्जी अकाउंट बनाकर अश्लीलता फैलाने वाला युवक पुलिस के हत्थे चढ गया। पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। जिले के रामपुर कलां थाने पर इलाके के एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसकी बहन की फोटो से छेडछाड कर अज्ञात व्यक्ति ने फेसबुक पर अकाउंट बनाकर अश्लील चित्र और कमेंट लिख रहा है।

ये भी पढ़ें: सुनील बंसल ने पूर्व MLC को चुनाव जीतने के दिए टिप्स, बंद कमरे में घंटो हुई गुफ्तगू

ली गयी साइबर सेल की मदद

पुलिस ने इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। साइबर सेल का सहयोग लिया गया। फेसबुक पर खुराफात करने वाले युवक को जेल का रास्ता दिखा दिया गया। एसपी आरपी सिंह के मुताबिक लडकी का फर्जी अकाउंट बनाने वाले राहुल यादव को गिरफतार किया गया है। यह युवक सिधौली क्षेत्र के जयरामनगर का निवासी है। उसके पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें: श्मशान घाट से डरे भाजपा विधायक, डीएम से कहा-टेक्निकल टीम से कराएं जांच

लडकी को पहले से जानता था आरोपी

एसपी के अनुसार इस वर्कआउट में साइबर सेल के कर्मचारियों ने त्वरित कार्रवाई की। सिधौली, अटरिया और रामपुर कलां थाने की पुलिस ने भी जांच पडताल कराने में सहयोग किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल यादव लडकी को पहले से जानता था लेकिन लडकी को राहुल के बारे में जानकारी नहीं थी। राहुल ने लडकी को बदनाम करने की नीयत से यह कारनामा किया था। गंभीर धाराओं में अंतर्गत उसे जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

रिपोर्ट: पुतान सिंह

Ashiki

Ashiki

Next Story