×

सुनील बंसल ने पूर्व MLC को चुनाव जीतने के दिए टिप्स, बंद कमरे में घंटो हुई गुफ्तगू

बंसल ने कार्यलय पर ही पूर्व एमएलसी राकेश सिंह और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह कुक्कू से अलग कमरे में काफी देर तक गुप्तगू की। माना जाता है कि पंचायत चुनाव और फिर उसके बाद होने वाले एमएलसी चुनाव के संदर्भ में मंत्रणा हुई है।

Ashiki
Published on: 6 Jan 2021 2:20 PM GMT
सुनील बंसल ने पूर्व MLC को चुनाव जीतने के दिए टिप्स, बंद कमरे में घंटो हुई गुफ्तगू
X
सुनील बंसल ने चुनाव जीतने के बताए टिप्स, पूर्व एमएलसी राकेश सिंह से की गुप्तगू

सीतापुर: भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बुधवार को पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित ब्लॉक संयोजक व वार्ड संयोजक की बैठक में जीत का मंत्र दिया। इससे पहले बंसल ने कार्यलय पर ही पूर्व एमएलसी राकेश सिंह और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह कुक्कू से अलग कमरे में काफी देर तक गुफ्तगू की। माना जाता है कि पंचायत चुनाव और फिर उसके बाद होने वाले एमएलसी चुनाव के संदर्भ में मंत्रणा हुई है।

भाजपा सर्वव्यापी पार्टी है

इस अवसर पर बंसल ने कहा कि भाजपा सर्वग्राही, सर्वव्यापी पार्टी है, इसका संगठन बूथ स्तर तक मजबूत है। आगामी पंचायत चुनाव पार्टी पूरी मजबूती से लड़ेगी। उन्होंने कहा की पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव लड़ने का अवसर देगी। श्री बंसल ने कहा कि मोदी और योगी सरकारों ने ग्रामीण क्षेत्रों का कायाकल्प कर आमजन के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने का काम किया है ।अनेक लाभकारी योजनाओं से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को आत्मनिर्भर व स्वालंबी बनने का काम किया गया है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या: उत्तरप्रदेश विधान सभा समिति की बैठक, शामिल हुए यह नेता

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता बूथ स्तर तक घर घर जाकर सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क करे व सरकार की अनेको लाभकारी योजनाओं से अवगत कराएं। बंसल ने कहा की पिछले चुनाव में यह स्पष्ट हो गया है कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा कांग्रेस एक गुजरे जमाने की बात हो गई है। प्रदेश की जनता भाजपा पर विश्वास कर करती है क्योकि भाजपा अंत्योदय के सिद्धांत पे चलकर जनकल्याण के लिए कार्य कर रही है। महामंत्री संगठन ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी का स्तंभ है। इन्हीं कार्यकर्ताओं के परिश्रम से पिछले चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा नंबर एक पर काबिज हो चुकी है।

विपक्षीदलो में आज हतासा है। उन्होंने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के सिद्धांत को अपनाकर सभी वर्गों को साथ लेकर चुनाव लड़ने के लिए पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को मंत्र दिए । बंसल ने मंडल, सेक्टर व बूथ कार्यकर्ताओं से समन्वय बनाकर पार्टी को विजय दिलाने के लिए जुटने को कहा। उन्होंने वोटर लिस्ट का अध्ययन कर व्यापक जनसंपर्क करने को भी कहां ।

अगले माह चलेगा महासंपर्क अभियान

बंसल ने कहा, फरवरी माह में पार्टी ग्रामीण अंचल में महा संपर्क अभियान चलाएगी ।प्रदेश महामंत्री व अवध क्षेत्र प्रभारी अमरपाल मौर्या ने इस अवसर पर कहां की कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं। आज प्रदेश में मोदी . योगी सरकार द्वारा किए गए जनकल्याणकारी कार्यों से जनता मेंं उत्सााह है । उन्होंने पंचायत चुनाव में विजय दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं से संपर्क तेज करने को कहा। प्रदेश मंत्री व पंचायत चुनाव अवध क्षेत्र प्रभारी शंकर लाल लोधी ने कार्यकर्ताओं से व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाकर बूथ स्तर तक सरकार की योजनाओं से अवगत कराने को कहा ।

क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र ने अध्यक्षता करते हुए बैठक के समापन पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा गांव गरीब किसान के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं लागू की जिनका लाभ भी लोगों को मिला है ।उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है पार्टी सभी वार्डों में प्रत्याशी उतारेगी कार्यकर्ता चुनाव में विजय पताका फहराने के लिए जुट जाएं। जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने मुख्य अतिथि सहित सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए स्वागत किया। जिला अध्यक्ष ने इस अवसर पर वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट के तहत जिले की निर्मित दरी मुख्य अतिथि को भेंट की ।

ये भी पढ़ें: बदायूं पीड़िता की चिता ठंडी: खुले घूम रहे हैवान, सरकार का एक्शन कितना असरदार

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम से पार्टी इस बार पंचायत चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। इससे पूर्व मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित आए हुए अतिथियों ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्प अर्पित किए । बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन से हुआ ।बैठक का संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया।

रिपोर्ट: पुतान सिंह

Ashiki

Ashiki

Next Story