ट्रक के नीचे आया युवकः फिर हुआ चमत्कार, हर कोई देखकर रह गया दंग

तेज रफ्तार ट्रक के नीचे दो बाईक सवार युवक आ गए। ट्रक की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि लगा कि दोनो युवकों की मौत हो चुकी है। करीब 50 कदम तक बाईक घिसटती चली गई। लेकिन कुछ ही पल मे दोनो युवक खङे हो गए।

शाहजहांपुर। कहते है ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोय’। कुछ इसी तरह का हादसा आज नैशनल हाईवे 24 पर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक के नीचे दो बाईक सवार युवक आ गए। ट्रक की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि लगा कि दोनो युवकों की मौत हो चुकी है। करीब 50 कदम तक बाईक घिसटती चली गई। लेकिन कुछ ही पल मे दोनो युवक खङे हो गए। हालांकि उसके बाद फिल्मी स्टाईल मे डायल 100 गाड़ी ने ट्रक का पीछा करके ड्राईवर को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे मे ले लिया है।

ट्रक के नीचे आ गया बाइक सवार युवक

जिले के थाना आरसी मिशन क्षेत्र के हरदोई चौराहे पर बङा चौंकाने वाला हादसा हुआ है। दिल्ली की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक लखनऊ की ओर जा रहा था। ट्रक के बराबर से एक बाईक पर सवार दो युवक जा रहे थे। तभी बाईक को ट्रक ने अपनी चपेट मे ले लिया। बाईक पर बैठा एक युवक उछलकर दूर गिरा तो दूसरा युवक ट्रक के नीचे आ गया। लेकिन ऐसा चमत्कार हुआ कि युवक ट्रक के गुजरने के बाद खुद खङा हो गया।

बाईक को करीब 50 कदम की दूरी तक घसीटता हुआ ले गया ट्रक

हादसा कितना जबरदस्त था कि आप वीडियो देखकर उसका अंदाजा लगा सकते है। तेज रफ्तार ट्रक बाईक को करीब 50 कदम की दूरी तक घसीटता हुआ ले गया। उसके बाद जब ट्रक ड्राईवर ट्रक लेकर फरार हुआ तब देखा तो बाईक पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी थी।

ये भी पढ़ेंः गजब! कोरोना पीड़ितों की सेवा के लिए आ गया कृष्णा, इनमें एक साथ हैं तमाम खूबियां

 

हादसा होने बाद मौके पर डायल 100 गाड़ी पहुंची और फिल्मी स्टाईल मे ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूर जाकर पुलिसकर्मियों ने ट्रक को रोक लिया और उसमे बैठे ड्राईवर को हिरासत मे लिया। पुलिस ट्रक को थाने ले आई और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसे में बाल बाल बचे युवकों का कहना-प्रवासी मजदूरों की सेवा की इसलिए जिंदा है

हादसे मे बचे युवकों का कहना है कि एक पल लगा कि हम जिंदा नही बचेंगे। लेकिन कुछ पता नही चला कि ट्रक कब उपर से गुजर गया और वह जिंदा खङा हो गया। उसका कहना है कि चौराहे पर प्रवासी मजदूरों की सेवा की जा रही थी। हो सकता है कि बजरंगबली इस सेवा से खुश हो गए होंगे। इसलिए ट्रक केे नीचे आने के बाद भी वह जिंदा बच गए।

रिपोर्टर- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।