×

यूपी में मचा हडकंप: एक साथ मिले कई मृत गोवंश, पहुंचे प्रशासनिक अफसर

मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के महेशपुर गांव के लोगों ने जानवरों के शव नहर में पाए जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद अमेठी के मुसाफिरखाना तहसील के एसडीएम महात्मा सिंह, सीओ सन्तोष सिंह और तहसीलदार घनश्याम भारती दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

SK Gautam
Published on: 13 Jan 2020 2:55 PM GMT
यूपी में मचा हडकंप: एक साथ मिले कई मृत गोवंश, पहुंचे प्रशासनिक अफसर
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के एक माइनर में दर्जन भर से अधिक जानवरों के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। इलाके के लोगों ने इसकी खबर पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को फोन से दी। इसके बाद बड़ी संख्या में अधिकारी और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। रेस्क्यू शुरु हुआ, जेसीबी लगाकर पहले माइनर से सभी शव एक एक कर निकाले गए फिर पास के जंगल में गड्ढ़ा खोदकर सभी शव को दफनाया गया।

ये भी देखें: कैसे बचेंगे भ्रष्ट नौकरशाह: अब हो जाएं सावधान, सख्त हो गयी योगी सरकार

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के महेशपुर गांव के लोगों ने जानवरों के शव नहर में पाए जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद अमेठी के मुसाफिरखाना तहसील के एसडीएम महात्मा सिंह, सीओ सन्तोष सिंह और तहसीलदार घनश्याम भारती दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

ये भी देखें: CAA: सोनिया का मोदी सरकार पर हमला, राहुल ने बताया- क्या है विपक्ष का बड़ा प्लान

तत्काल प्रभाव से नगर पंचायत से जेसीबी आदि मंगाकर नहर से सभी शवों को निकालवा कर पास के जंगल में सभी शवों को गड़वा दिया गया है। एसडीएम ने बताया कि पड़ताल में चार गोवंश, पड़वा और एक घोड़े का भी शव मिला था। शव काफी पुराने लग रहे थे। कोतवाल अवधेश यादव और पशु चिकित्साधिकारी को जांच के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने जानकारी दी है कि मृत जानवरों को लोग माइनर में फेंक देते हैं, जो पानी आने पर बनी पुलिया में फंस गए थे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story