×

एटा की नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, पूरे यूपी में हो रही वाहवाही

अब कुछ ही घंटों बाद वह यहां से विदा होकर अपनी ससुराल चली जायेगी। वहीं प्रियंका आज मतदान करने के बाद काफी खुश नजर आई।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Dec 2020 12:50 PM GMT
एटा की नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, पूरे यूपी में हो रही वाहवाही
X
आज एटा जनपद की  बूथ संख्या 133 जवाहरलाल नेहरू डिग्री कॉलेज पर मतदान के दौरान  आज  शादी से पूर्व एक नई नवेली दुल्हन ने शादी का जोड़ा पहनकर पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान किया।

एटा : अलीगढ़ मंडल में आज सम्पन्न हुये विधान परिषद के शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए तथा स्नातक व शिक्षक मतदाताओं में मतदान के प्रति खासा उत्साह नजर आया । मतदान के दौरान पोलिंग बूथों पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व विधायक डेरा जमाये पूरे दिन देखे गये।

एक नई नवेली दुल्हन ने किया मतदान

विधानपरिषद के चुनाव में आज एटा जनपद की बूथ संख्या 133 जवाहरलाल नेहरू डिग्री कॉलेज पर मतदान के दौरान आज शादी से पूर्व एक नई नवेली दुल्हन ने शादी का जोड़ा पहनकर पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान किया।

यह पढ़ें..LAC पर कांपी चीनी सेना: भारतीय जवान के आगे हालत खराब, ठंड से हिला दुश्मन

सहायक अध्यापक के पद पर तैनात

मतदान करने शादी से पूर्व आई नई-नवेली दुल्हन प्रियंका उपाध्याय पुत्री विनय कुमार ने बताया कि वह एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम मनूपुर की मूल निवासी है तथा ग्राम पंचायत बागवाला के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात है तथा वर्तमान में शांति नगर में निवास कर रही है।

यह पढ़ें..बारिश आग के गोलों की: दनादन गिरते रही धरती पर, देख हिल गई पूरी दुनिया

बेटी की खुशी के लिए

विनय कुमार ने बताया कि आज मेरी बेटी की शादी है। वह आज होने वाले विधान परिषद के (स्नातक, शिक्षक) मतदान करने के लिए काफ़ी जागरूक नजर आई और उसने मतदान करने की इच्छा व्यक्त की। तो हमने उसकी खुशी के लिए उसका मत पड़वाया। अब कुछ ही घंटों बाद वह यहां से विदा होकर अपनी ससुराल चली जायेगी। वहीं प्रियंका आज मतदान करने के बाद काफी खुश नजर आई। उसने कहा कि सभी जरूरी कामो के साथ साथ मतदान जरूरी है।

रिपोर्टर सुशील मिश्रा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story