×

मथुरा में दिनदहाड़े पूर्व सभासद की गोली मारकर हत्या, प्रशासन में मचा हड़कंप

मथुरा के पाॅश इलाके में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना सनसनी फैल गयी। मौके पर एसएसपी गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी मार्तण्ड कुमार सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Feb 2021 3:09 PM GMT
मथुरा में दिनदहाड़े पूर्व सभासद की गोली मारकर हत्या, प्रशासन में मचा हड़कंप
X
पूर्व सभासद शॉपिंग कर गाड़ी में बैठ रही थीं तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशो ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना सामने आई है। मथुरा के शहर कोतवाली इलाके में दिनदहाड़े कार सवार लोगों पर फायरिंग हुई जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस फायरिंग की घटना में पूर्व सभासद मीरा ठाकुर की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है।

मथुरा के पाॅश इलाके में दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना सनसनी फैल गयी। मौके पर एसएसपी गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी मार्तण्ड कुमार सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है। घायल होने के बाद पूर्व सभासद को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। यह वारदात शहर के पॉश इलाके डेम्पियर नगर में घटी।

दरअसल पूर्व सभासद शॉपिंग कर गाड़ी में बैठ रही थीं तभी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशो ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। गोली लगते ही उनके साथ मौजूद लोग उनको तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर जहां उनकी मौत हो गई।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-10-at-05.15.41.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...जौनपुर: दीनदयाल उपाध्याय पुण्यतिथि, समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी BJP

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया सभासद पर फायरिंग बेटे के ससुराल से चल रही रंजिश हो सकती है। फिलहाल पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है। तो वहीं एसएसपी का कहना है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वालो को गिरफ्तार किया जाएगा और सफल अनावरण किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...कानपुर में ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरफ्तार, लोगों को ऐसे बनाते थे शिकार

रिपोर्ट: नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story