×

सिपाही पर हमलाः मथुरा पुलिस से अभद्रता, महिला की दबंगई का वीडियो वायरल

पुलिस कर्मी ने नो एंट्री में गाड़ी नहीं जाने दी। गाड़ी के जाने देने पर हंगामा बढ़ता चला गया और कार में सवार महिला आक्रोशित हो गईं। महिलाओं ने पुलिस कर्मी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

Roshni Khan
Published on: 17 Feb 2021 4:51 AM GMT
सिपाही पर हमलाः मथुरा पुलिस से अभद्रता, महिला की दबंगई का वीडियो वायरल
X
मथुरा: पुलिस से अभद्रता करना पड़ा भारी, 7 लोगों को लिया गया हिरासत में (PC: social media)

मथुरा: गोवर्धन में सरकारी बस स्टैंड के समीप एकता तिराहा बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी से अभद्रता के आरोप में थाना पुलिस ने हंगामा करने वाली महिला सहित गाड़ी में सवार 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है और आरोपी लोगों के खिलाफ सरकारी सिपाही से अभद्रता व हमला करने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें:मिथुन से संघ प्रमुख की मुलाकात के सियासी मायने, भाजपा खेल सकती है बड़ा दांव

बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी दिलीप पूनियां ने उन्हें रोक लिया

पुलिस कर्मी पर हमलावर हो रही हंगामे की यह तस्वीर गोवर्धन धाम के एकता तिराहे पर उस समय की है, जब विश्व सनातन धर्म संस्कृति समिति के आधा दर्जन से अधिक लोग कार संख्या, यूपी 79 ए 6545 व यूपी 81 बी बी 7225 में सवार होकर गोवर्धन पहुँचे । बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी दिलीप पूनियां ने उन्हें रोक लिया। पुलिस कर्मी ने नो एंट्री में गाड़ी नहीं जाने दी। गाड़ी के जाने देने पर हंगामा बढ़ता चला गया और कार में सवार महिला आक्रोशित हो गईं। महिलाओं ने पुलिस कर्मी को जमकर खरी खोटी सुनाई। पुलिस कर्मी ने मोवाइल से वीडियो बनाना शुरु किया तो महिला इस पर भड़क उठीं । महिला ने सड़क किनारे से डंडा व झाड़ू उठा ली और हमले का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें:पंजाब चुनाव नतीजेः वोटों की गिनती पर टिकी निगाहें, पार्टियों की किस्मत दांव पर

पुलिस और साधुभेषधारियों के बीच सड़क पर काफी समय तक तकरार हुई

पुलिस और साधुभेषधारियों के बीच सड़क पर काफी समय तक तकरार हुई । कार सवार लोगो ने पुलिस कर्मी से मोवाइल छीनने का प्रयास किया। घटना की सूचना पर थाने से महिला पुलिस के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने नीलम ठाकुर निवासी अंबाला, हरिश्चंद्र ब्रह्मचारी सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि मामला आरोपी लोगो के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने का मुकदमें में कार्यवाही की जा रही है ।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story