×

मथुरा: खोई जमीन तलाश रही RLD, जयंत चौधरी बोले- कृषि कानून वापस ले सरकार

राष्ट्रीय लोक दल अपनी खोई हुई जमीन को तलाशने के लिए जगह जगह किसान पंचायत के माध्यम से अपनी राजनीति की जमीन तलाशने की कोशिश कर रहा है रालोद नेता जयंत चौधरी हर किसान पंचायत में जाकर भाजपा सरकार पर हमले कर रहे हैं और लोगों को राष्ट्रीय लोक दल से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

Monika
Published on: 17 Feb 2021 1:16 PM GMT
मथुरा: खोई जमीन तलाश रही RLD, जयंत चौधरी बोले- कृषि कानून वापस ले सरकार
X
मथुरा: वापसी की कोशिश में RLD, किसान पंचायत कर BJP पर किया हमला

मथुरा: राष्ट्रीय लोक दल अपनी खोई हुई जमीन को तलाशने के लिए जगह जगह किसान पंचायत के माध्यम से अपनी राजनीति की जमीन तलाशने की कोशिश कर रहा है रालोद नेता जयंत चौधरी हर किसान पंचायत में जाकर भाजपा सरकार पर हमले कर रहे हैं और लोगों को राष्ट्रीय लोक दल से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : इटावा: पुलिस ने शिक्षक की पत्नी को दी थर्ड डिग्री, हुआ था ये विवाद

बीजेपी पर साधा निशाना

रालोद नेता जयंत चौधरी , को सीकला में किसान पंचायत मैं पहुंचे जहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोगों ने रालोद नेता जयंत चौधरी का स्वागत किया। इस दौरान जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी लोग एकजुट हो जाएं। जयंत चौधरी ने कहा कि सरकार कृषि बिल वापस ले। जयंत चौधरी संबोधन में बोले कि तुम एक लाठी मारो हम लोग एकत्रित होकर आएंगे किसान स्वार्थ को छोड़े हैं और साथ मिलकर लड़े किसान की लड़ाई आर या पार है किसान चारों तरफ से गिरा है सरकार की मंशा किसान की जमीन हड़पने की है किसान को कमजोर करने की साजिश कर रही है जयंत चौधरी ने कहा कि सत्ता की चाबी नौजवानों के हाथ है हम पीछे हटने वाले नहीं हैं मैं किसान के साथ हमेशा खड़ा हूं।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210217-WA0002.mp4"][/video]

रिपोर्ट- नितीश गौतम

ये भी पढ़ें : जौनपुर: लापरवाही ने ली मासूम की जान, मां का रो रोकर बुरा हाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story