×

जौनपुर: लापरवाही ने ली मासूम की जान, मां का रो रोकर बुरा हाल

बीते मंगलवार की शाम पानी भरे एक गड्ढे में डूबने से डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। पानी में शव उतराया दिखने पर जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया।

Shraddha Khare
Published on: 17 Feb 2021 12:14 PM GMT
जौनपुर: लापरवाही ने ली मासूम की जान, मां का रो रोकर बुरा हाल
X
जौनपुर: लापरवाही ने ली मासूम की जान, मां का रो रोकर बुरा हाल

जौनपुर। जनपद में एक मां की लापरवाही ने उसके कलेजे के टुकड़े को मौत ने छीन लिया यानी मासूम बच्चा इस दुनियां को समझने के पहले ही काल के गाल में चला गया है। घटना ने परिजन सहित पूरे गांव को झंकझोर कर रख दिया है तो माँ अपनी लापरवाही को अपने मासूम के मौत का कारण मानते हुए रोते रोते बेहोश हो जा रही है ।

गड्ढे में डूबने से डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे की हुई मौत

घटना जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित ग्राम कटघर की है यहां पर बीते मंगलवार की शाम पानी भरे एक गड्ढे में डूबने से डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। पानी में शव उतराया दिखने पर जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया। मां एव परिजनों के करुण-क्रंदन से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। बता दे उक्त गांव निवासी रिंकू यादव का डेढ़ वर्षीय पुत्र कान्हा घर के सामने एक गेंद से खेल रहा था।

ऐसे हुई इस मासूम बच्चे की मौत

कान्हा की मां प्रियंका यादव घरेलू कामकाज में व्यस्त थी। परिवार के अन्य सदस्य बरौत बुढ़िया माई का दर्शन-पूजन करने गए थे। खेलते-खेलते गेंद गड्ढे के पानी में चली गई उसे निकालने की कोशिश में कान्हा गड्ढे में गिरकर डूब गया जिससे उसकी मौत हो गई। जब कुछ समय बाद तक कान्हा नजर नहीं आया तो उसकी मां उसकी खोजबीन करने लगी तो गड्ढे में कान्हा का शव दिखाई पड़ते ही चीख पड़ी।

jaunpur news

ये भी पढ़े......इटावा: पुलिस ने शिक्षक की पत्नी को दी थर्ड डिग्री, हुआ था ये विवाद

परिवार में छाया हुआ है मातम

हादसे की खबर लगते ही रामनगर बाजार में सब्जी की दुकान चलाने वाले पिता रिंकू घर पहुंचे। जीवित होने की उम्मीद में आनन-फानन में अपने जिगर के टुकड़े को लेकर राजकीय पुरुष चिकित्सालय शाहगंज ले गए। वहां पर चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना से मां प्रियंका व दादी कलावती सहित अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से परिवार सहित पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है। यहां लोग ईश्वर को दोषी करार देते नजर आये है।

रिपोर्ट : कपिल देव मौर्य

ये भी पढ़े......शाहजहांपुर: युवक की गोली लगने से मौत, पूरी बात जानकर हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story