×

शाहजहांपुर: युवक की गोली लगने से मौत, पूरी बात जानकर हो जाएंगे दंग

थाना जलालाबाद के दिव्यापुर गांव का रहने वाला 20 साल का साजिद खेत की रखवाली कर रहा था। युवक चोरों से बचने के लिए अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लेकर गया था। युवक तमंचे से खुद की सुरक्षा कर रहा था। लेकिन अचानक उसी तमंचे से गोली चल गई ।

Shraddha Khare
Published on: 17 Feb 2021 11:10 AM GMT
शाहजहांपुर: युवक की गोली लगने से मौत, पूरी बात जानकर हो जाएंगे दंग
X
शाहजहांपुर: युवक की गोली लगने से मौत, पूरी बात जानकर हो जाएंगे दंग photos (social media)

शाहजहांपुर। यूपी के युवक खेत पर अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा ले गया था, लेकिन अचानक उसी तमंचे से गोली चल गई और युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

युवक ने खेत की रखवाली के लिए तमंचे का इस्तेमाल किया था

थाना जलालाबाद के दिव्यापुर गांव का रहने वाला 20 साल का साजिद खेत की रखवाली कर रहा था। युवक चोरों से बचने के लिए अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लेकर गया था। युवक तमंचे से खुद की सुरक्षा कर रहा था। लेकिन अचानक उसी तमंचे से गोली चल गई । गोली युवक के पेट में लगी। फायर का आवाज सुनते ही स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

युवक को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने खून से लथपथ युवक को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि, अवैध तमंचों से सुरक्षा नही की जाती है। इसलिए घटना की जांच की जा रही है। वहीं परिजनों का कहना है कि, खेत की रखवाली करने के लिए साजिद गया था। अपने साथ तमंचा भी ले गया था। लेकिन अचानक गोली चलने से उसको लग गई।

ये भी पढ़े......औरैया: एक साल पूर्व हुआ था बैनामा मगर अब तक नहीं मिल सका मुआवजा

shahajahapur

पुलिस ने बताई यह जानकारी

जलालाबाद इंस्पेक्टर ने बताया कि, युवक को गोली लगी है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन उसकी मौत हो गई है। अवैध तमंचे सुरक्षा के लिए नही रखे जाते है। इसलिए घटना की जांच की जा रही है। चोरों से बचने के लिए युवक ने इस तमंचे का इस्तेमाल किया था। लेकिन खुद को ही जान चली गई।

रिपोर्ट : आसिफ अली

ये भी पढ़े......सीतापुर के खैराबाद में तनाव लेकिन प्रशासन की पैनी नजर, थाम लिया बवाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story