×

एक कमरा-तीन लाशेंः देखने वालों के उड़े होश, मथुरा में सनसनीखेज मौत का कांड

मथुरा में एक व्यापारी ने बेटे को जहर व पत्नी को गला घोंटकर मार डाला। दिलदहलाने हुई इस घटना को अंजाम देने के बाद व्यापारी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Shivani Awasthi
Published on: 7 Feb 2021 4:19 PM GMT
एक कमरा-तीन लाशेंः देखने वालों के उड़े होश, मथुरा में सनसनीखेज मौत का कांड
X

मथुरा- उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के कस्बा फरह में एक व्यापारी ने बेटे को जहर व पत्नी को गला घोंटकर मार डाला । दिलदहलाने वाली इस घटना को अंजाम देने के बाद व्यापारी ने खुद को भी फांसी के फंदे पर लटकाकर जीवन लीला समाप्त कर ली । इस घटना का उस समय खुलासा हुआ जब रविवार शाम को पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ।

कमरे में मिले तीन शवों से मची सनसनी

मामलें में एसपी सिटी ने बताया कि मां-बेटे के शव बिस्तर पर थे। बेटे के मुंह से झाग निकल रहे थे, जबकि मां के गले पर निशान थे। व्यापारी का शव पंखे से लटका हुआ था । घटना थाना फरह के शाही सराय, पानी की टंकी निवासी नीरज अग्रवाल (35) पुत्र रघुवीर प्रसाद परचून की दुकान करता था। तीन साल पहले नीरज का विवाह आगरा के खंदारी निवासी राजकुमार की बेटी रीमा (35) से हुआ था। रीमा अपने संग बेटा अनमोल (10) लेकर आई थी। रीमा कस्बे में ब्यूटी पार्लर चलाने लगी थी।

Mathura Triple Death Man killed Wife Son and Suicide Police investigate Case

बेटे को जहर, पत्नी की गला दबाकर व खुद फांसी लगाकर की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम तक व्यापारी के घर से कोई हलचल न होने पर मोहल्ले वालों को शक हुआ। सूचना पाकर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश प्रसाद भारद्वाज पुलिसबल के साथ पहुंच गए। मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस ने छत से मकान में प्रवेश किया। एक ही कमरे में नीरज, रीमा और अनमोल के शव देखकर पुलिसकर्मी दंग रह गए। मां और बेटे के शव बिस्तर पर थे, तो व्यापारी का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने छानबीन कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ेंः किसान आतंकवादी: अनिल राजभर का विवादित बयान, सरकार निपटेगी ऐसे

जाँच में घरेलू कलह की बात आई सामने

मृतका रीमा की मां राधा अग्रवाल ने बताया कि साल 2010 में आगरा के बल्केशवर में रीमा का विवाह हुआ था। यहां पर रीमा का तलाक हो गया था। उससे बेटा अनमोल हुआ। उसके बाद साल 2014 में राया के युवक से रीमा का विवाह हुआ। इस युवक की मौत के बाद रीमा बेटे अनमोल को लेकर मायके चली आई। करीब तीन साल पहले रीमा का विवाह फरह के नीरज से हुआ था। मां ने बताया कि चार दिन पूर्व पति और पत्नी में झगड़ा हुआ था। उसके बाद मंगलवार को यहां आकर सुलहनामा होना था। लेकिन उससे पहले यह कदम उठा लिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/Mathura-Triple-Death-Man-killed-Wife-Son-and-Suicide-Police-investigate-Case.mp4"][/video]

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि व्यापारी के सौतेले बेटे अनमोल के मुंह से झाग निकल रहे थे। उसकी पत्नी के गले पर निशान मिले हैं। प्रथमदृष्टया दोनों की हत्या के बाद व्यापारी ने आत्महत्या की है। प्राथमिक जांच में गृहक्लेश की बात सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

रिपोर्ट - नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story