×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mathura Accident News: मथुरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पल्टी, चार की मौत

Mathura Accident News: ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 3 July 2023 8:48 AM GMT (Updated on: 3 July 2023 9:13 AM GMT)
Mathura Accident News: मथुरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पल्टी, चार की मौत
X
Mathura Accident (Social Media)

Mathura Accident News: मथुरा जनपद में सोमवार में बड़ा हादसा हो गया। ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए। उन्होने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

गुरू पूर्णिमा पर्व पर गोवर्धन परिक्रमा करके लौट रहे थे ट्रैक्टर सवार

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के करीब दो दर्जन श्रद्धालु गुरु पूर्णिमा पर्व पर गोवर्धन परिक्रमा करके लौट रहे थे। इस दौरान मथुरा के शहजादपुर गांव के पास में श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से आ रही स्विफ्ट कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के मथुरा और आगरा के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है, जिनमें कई लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मदद के दौड़ पड़े।

पुलिस ने बताया कि इस भीषण सड़क हादसे में भरतपुर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के ओबार गांव निवासी गोवर्धन, उनके बेटे रूपेश, बहन मुख्तारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनके परिवार के सदस्य दीपा और भूरी घायल हो गई हैं। पुलिस ने कहा कि कार सवार सभी गोवर्धन बल्देव के गांव नौवां में अपनी बीमार बहन चंद्रावती को देखने जा रहे थे। इसके अलावा ट्रैक्टर सवार सवार शेरपुर भिंड निवासी दयादीन की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हुए हैं जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story