Mathura News: एसओजी टीम की कुख्यात बदमांश के साथ हुई मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल

Mathura News: मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है ।

Mathura Bharti
Published on: 4 Aug 2023 5:24 AM GMT
Mathura News: एसओजी टीम की कुख्यात बदमांश के साथ हुई मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल
X
Mathura News (photo: social media )

Mathura News: एंकर बरसाना में हत्या लूट, हत्या के प्रयास, टटलूबाजी , अवैध हथियार और तस्करी के 16 मुकदमों में जमानत पर चल रहे शातिर बदमाश की एसओजी व बरसाना पुलिस की सयुक्त टीम से राजस्थान बार्डर पर मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है ।

बताते चलें कि 30 मई 2013 में आगरा स्वाट टीम के सिपाही सतीश परिहार में दबिश के दौरान गोली मारने वाले बदमाश की नन्दगांव कामा बार्डर पर कच्चे रास्ते मे मुखविर की सूचना पर साहुन से एसओजी टीम राकेश कुमार व अन्य पुलिसकर्मियों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाश साहुन पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक व 315 बोर का तमंचा, चार जिंदा कारतूस, बरामद किए। घायल बदमाश को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र बरसाना में भर्ती कराया गया।

शाहुंन किसी वारदात को करने के फिराक में था

एसपी ग्रामीण त्रिगुन विशेन ने बताया कि शाहुंन किसी वारदात को करने के फिराक में था। उसको कामा बार्डर पर रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगा। जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल बदमाश बाइक से गिर गया। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story