×

मऊ: आग का गोला बनी कार, लोगों में मचा कोहराम, 6 लोग थे सवार

बता दे कि स्थानीय क्षेत्र के खुशामदपुर गांव बहु भोज कार्यक्रम आयोजित हुआ था । कार्यक्रम में शामिल होने गए अखिलेश कुमार कार्यक्रम खत्म होने पर अपने परिवार के छः लोगो के साथ मे वापस अपने घर लौट रहे थे ।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 5:48 AM GMT
मऊ: आग का गोला बनी कार, लोगों में मचा कोहराम, 6 लोग थे सवार
X
मऊ: आग का गोला बनी कार, लोगों में मचा कोहराम, 6 लोग थे सवार (PC: Social Media)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के खुशामदपुर गांव से अखिलेश कुमार अपने परिवार के साथ अपने रिश्तेदार के घर से बहु भोज के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे कि लखनऊ बलिया हाइवे पर 60 किमी की रफ्तार से भाग रही अखिलेश कुमार के मित्र की टाटा सफारी गाड़ी में बैठे हुए परिवार के छः लोगो के होश उस समय उड़ गए जब टाटा सफारी गाड़ी देखते देखते ही हाइवे पर आग के शोला बन गई और पूरी की पूरी गाड़ी राख में तब्दील हो गई । हालांकि गाड़ी में बैठे हुए सभी लोग सुरक्षित बच गए है।

ये भी पढ़ें:सोनिया की चिट्ठी से महाराष्ट्र सरकार में टकराव, गुस्से में NCP के ये बड़े नेता

स्थानीय क्षेत्र के खुशामदपुर गांव बहु भोज कार्यक्रम आयोजित हुआ था

बता दे कि स्थानीय क्षेत्र के खुशामदपुर गांव बहु भोज कार्यक्रम आयोजित हुआ था । कार्यक्रम में शामिल होने गए अखिलेश कुमार कार्यक्रम खत्म होने पर अपने परिवार के छः लोगो के साथ मे वापस अपने घर लौट रहे थे । अखिलेश अपने मित्र की टाटा सफारी गाड़ी से गये हुए थे । और जब वह अपने घर वापस लौट रहे थे कि टाटा सफारी गाड़ी जैसे ही गांव के रास्ते से निकल कर लखनऊ बलिया हाइवे पर पहुचीं तो गाड़ी की स्पीड थोड़ी तेज हुई तो गाड़ी में शॉर्ट सर्किट की वजह से तार के जलने की वजह से गाड़ी को हाइवे पर रोक कर चेक करने लगे तो अचानक से गाड़ी में आग लग और टाटा सफारी गाड़ी आग का शोला बन गई । और गाड़ी राख में तब्दील हो गई ।

mau-matter mau-matter (PC: Social Media)

गाड़ी में बैठे हुए अमरेश ने बताया कि वह हम लोग खुशामदपुर गांव से लौट रहे थे कि गाड़ी में अचानक आग लग गई गाड़ी 50 से 60 की स्पीड से चल रही थी गाड़ी में छ सात लोग सवार थे । गाड़ी में बैठे हुए सभी लोग सुरक्षित है ।

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल की कीमत: आज का ये है भाव, जानें वाहन चालकों को मिली कितनी राहत

मोहम्दाबाद गोहाना कोतवाली के कोतवाल नीरज पाठक ने बताया कि एक अखिलेश कुमार है जो अपने परिवार के साथ मे खुशामदपुर गांव में किसी पार्टी में शामिल होने गए थे जहां से लौट रहे थे कि उनकीं टाटा सफारी गाड़ी थी जिसका नम्बर है UP 60X 0111 है । जिसमे अचानक आग लग है । गाड़ी में शर्त सर्किट की वजह से आग लग गई है । सभी लोग सुरक्षित है।

रिपोर्ट- आसिफ रिजवी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story