×

Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर की बढ़ी मुश्किलें, MP-MLA कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

Mukhtar Ansari News: मऊ की एमपी/एमएलए कोर्ट ने दो मामलों में उमर अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। उमर अंसारी को आज शुक्रवार को मऊ जनपद की एमपी एमएलए कोर्ट में हाजिर होना था। लेकिन, वह हाजिर नहीं हुआ।

Jugul Kishor
Published on: 2 Jun 2023 11:48 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 1:27 PM GMT)
Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे उमर की बढ़ी मुश्किलें, MP-MLA कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट
X
माफिया मुख्तार अंसारी और उसका बेटा उमर अंसारी ( सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari News: जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने के बजाय लगातार बढ़ रही हैं। मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी पर भी कार्रवाई तेज कर दी गई है। उमर अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। एमपी एमएलए कोर्ट ने दो मामलों में उमर अंसारी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। उमर अंसारी को आज शुक्रवार को मऊ जनपद की एमपी एमएलए कोर्ट में हाजिर होना था। लेकिन, वह हाजिर नहीं हुआ।

2022 विधानसभा चुनाव के दौरान का मामला

बता दें कि उमर अंसारी के खिलाफ हो रही कार्रवाई का ये मामला 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता उलंघन का है। मऊ में उमर ने प्रशासन की अनुमति लिए बगैर विजय जुलूस और रोड शो निकाला था। इसके बाद उमर के खिलाफ आचार संहिता उलंघन का मामला दर्ज किया गया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने नगर कोतवाली में उमर अंसारी के साथ उसके भाई अब्बास अंसारी समेत 9 लोगों के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे। इसको लेकर मऊ की एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई थी। सभी आरोपियों पर आरोप तय होने हैं। लेकिन उमर अंसारी आज पेश नहीं हुआ।

अब्बास अंसारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश हुआ

मऊ की एमपी/एमएलए कोर्ट की कार्यवाही के दौरान कासगंज जेल में बंद अब्बास अंसारी वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से पेश हुआ। बाकी के आरोपी कोर्ट में पेश हुए, लेकिन माफिया मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी नहीं पेश हुआ। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट श्वेता चौधरी ने उमर अंसारी के कोर्ट में न पेश होने पर गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। वहीं, आचार संहिता के उल्लंघन मामले में आरोपी के वकील राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में नामजद अब्बास अंसारी, उमर अंसारी, मंसूर अंसारी, शाहिद लारी सहित कुल 9 लोग आरोपी हैं।

अब्बास अंसारी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

माफिया मुख्तार अंसारी और उसके बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ लगातार कानूनी शिकंजा कसा जा रहा है। एसटीएफ ने अवैध शस्त्र लाइसेंस मामले में मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ एमपी/एमएलए कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। 28 शस्त्र लाइसेंस नागालैंड से यूपी ट्रांसफर हुए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story