×

मायावती ने योगी सरकार के लिए ऐसी बात कह सभी को चौंका दिया

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए आरोप लगाया है कि राज्य में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है।

Aditya Mishra
Published on: 21 Oct 2019 3:56 PM GMT
मायावती ने योगी सरकार के लिए ऐसी बात कह सभी को चौंका दिया
X

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए आरोप लगाया है कि राज्य में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है।

उन्होंने सोमवार को दावा किया कि इस स्थिति से निपटने के लिए किए जा रहे सरकारी उपायों से जनता को कोई राहत नहीं मिल रही है।

मायावती ने सोमवार को अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में जबसे भाजपा की सरकार बनी है तबसे इस बड़े और महत्त्वपूर्ण राज्य में अपराध बढ़ते जा रहे हैं। इससे आम लोग काफी दुखी और त्रस्त हो गए हैं।

ये भी पढ़ें...केजीएमयू: मंदिर तोड़े जाने पर मायावती ने साधा योगी सरकार पर निशाना, कही ये बात

उन्होंने अपराध रोकने के लिए राज्य सरकार की नीति को बेअसर बताते हुए कहा कि सरकारी उपायों से जनता को कोई राहत नहीं मिल रही है।

बसपा सुप्रीमों ने योगी सरकार को सलाह देते हुए कहा कि सरकार जनहित में पूरी लगन और निष्ठा से काम करे तो बेहतर होगा। मायावती के इस बयान को राजधानी लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या से जोड़ कर देखा जा रहा है।

बताते चले कि हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की बीते शुक्रवार को राजधानी लखनऊ के खुर्शेदबाग इलाके में दो हत्यारों ने हत्या कर दी थी। बीते दो दिनों से मीडिया की सुर्खियों में छाई इस हत्या का खुलासा करने का दावां करते हुए यूपी पुलिस ने गुजरात से इसका संबंध बताया था और इस मामले में कई लोगों को हिरासत मे भी लिया है।

ये भी पढ़ें...बीजेपी ने मायावती को दिया बड़ा झटका, कई बसपा नेताओं ने थामा कमल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story