×

मायावती को PM बनाने के लिए एक पैर पर खड़ी होकर साधना कर रही महिला

लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के लिए जहां एक तरफ अखिलेश-मायावती समेत गठबंधन के सारे नेताओं ने एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है। उनके समर्थक अब उनकी जीत पक्की करने के लिए पूजा-पाठ का सहारा ले रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 28 March 2019 6:40 AM GMT
मायावती को PM बनाने के लिए एक पैर पर खड़ी होकर साधना कर रही महिला
X

बाराबंकी: लोकसभा चुनाव 2019 में जीत के लिए जहां एक तरफ अखिलेश-मायावती समेत गठबंधन के सारे नेताओं ने एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है। उनके समर्थक अब उनकी जीत पक्की करने के लिए पूजा-पाठ का सहारा ले रहे हैं। बाराबंकी के एक गांव में स्थित घर के अंदर बसपा समर्थक मायावती और अखिलेश की तस्वीर लगाकर पूजा कर रहे हैं। इनमें से एक महिला ने तो एक पैर पर खड़ी होकर मायावती को पीएम बनाने की जिद ठान ली है। उसका कहना है कि जब तक बहन जी प्रधानमंत्री नहीं बन जातीं, वह जमीन पर दोनों पैर नहीं रखेगी।

यह भी पढ़ें...गूगल अमेरिकी सेना के प्रति पूरी तरह से समर्पित है : डोनाल्ड ट्रंप

घर के अंदर मायावती और अखिलेश यादव की तस्वीर लगाकर पूजा पठ कर रहे इन बसपा समर्थकों ने मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने की जिद ठान ली है। इनका मानना है कि जब बहन जी देश की प्रधानमंत्री बनेंगी तभी सबका कल्याण होगा। इनमें से बसपा समर्थक आरती नाम की एक महिला तो पिछले कई दिनों से एक पैर पर खड़ी होकर साधना कर रही है। आरती का कहना है कि जब तक बहनजी देश की प्रधानमंत्री नहीं बन जातीं, वह जमीन पर अपने दोनों पैर नहीं रखेगी।

यह भी पढ़ें...राजस्थान के इस सीट पर रहा है कई दशक से BJP का राज, देखें क्या होगा इस बार

घर में बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश की पूजा कर रही सुमन देवी का कहना है कि हमारी बहन जी देश की प्रधानमंत्री बनें और सभी का कल्याण करें। यही हमारी मनोकामना है। आरती के मुताबिक वह एक पैर पर खड़ी होकर मायावती और अखिलेश यादव की पूजा कर रही हैं। जबतक दोनों मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत नहीं दर्ज कर लेते, वह जमीन पर दोनों पैर नहीं रखेंगी।

यह भी पढ़ें...‘प्यार करने के लिए किसी वजह की नही, सिर्फ दिल की जरूरत होती है’

वहीं बसपा समर्थक गुरुज्ञान का कहना है कि देश में आराजकता का माहौल चरम पर है। जबसे अखिलेश यादव का मायावती से गठबंधन हुआ है, तब से हमारी पार्टी को और भी ज्यादा मजबूती मिल गई है। मायावती के समर्थन में हम लोग सालों से लगे हुए हैं। जबसे सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है, तब से दोनों पार्टियों का जनाधार बढ़ा है। गुरुज्ञान ने बताया कि मेरी बहू पिछले कई दिनों से एक पैर पर खड़ी है। जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आ जाएगा और बहन जी प्रधानमंत्री बन जाएंगी, तभी मेरी बहू जमीन पर दूसरा पैर रखेगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story