×

मायावती बोलीं, 15 मार्च को कांशीराम जयंती मनाएं बीएसपी कार्यकर्ता

पार्टी संस्थापक मान्यवर कांशीराम की जयन्ती को लेकर बहुजन समाज पार्टी इसकी तैयारियों में जुट गयी है। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौपी गयी है।

Monika
Published on: 10 March 2021 4:10 PM GMT
मायावती बोलीं, 15 मार्च को कांशीराम जयंती मनाएं बीएसपी कार्यकर्ता
X
मायावती ने कहा कि 15 मार्च को कांशीराम जयन्ती मनाए कार्यकर्ता

लखनऊ: पार्टी संस्थापक मान्यवर कांशीराम की जयन्ती को लेकर बहुजन समाज पार्टी इसकी तैयारियों में जुट गयी है। इसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौपी गयी है। 15 मार्च को होने वाली जयन्ती अधिकांश मण्डलों में संगोष्ठी आदि के माध्यम से मनाई जाएगी। बसपा अध्यक्ष मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि वे केवल लखनऊ, कानपुर व फैजाबाद मण्डल के लोग, लखनऊ में स्थित मान्यवर श्री कांशीराम जी स्मारक स्थल में तथा मेरठ मण्डल के लोग नोयडा में स्थित दलित प्रेरणा स्थल में पहुँचकर, उनको अपनी श्रद्धा अर्पित करेंगे।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाए

पिछले एक महीने से लखनऊ में रहकर पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों को आगे बढाने में जुटी मायावती ने कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुट जाए। इसके बाद आज बैठकों का दौर खत्म हो गया। उन्होंने पूरे प्रदेश में पार्टी मेम्बरशिप का जोरदार अभियान चलाने को कहा है। मायावती ने पदाधिकारियों से कहा कि छोटी-छोटी मीटिंगों के माध्यम से केन्द्र व यू.पी. सरकार की गलत व जनविरोधी नीतियों को और अधिक जागरूक करने का काम करें। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी केन्द्र व यू.पी. की सरकार, जन, समाज व देशहित को भी त्याग कर, अपने विरोधियों को सरकार की शक्ति का गलत इस्तेमाल करके हर प्रकार से कुचलने में ही में ज्यादा लगी हुई है। इसीलिए खासकर यू.पी. में स्थानीय लोगों की जनहित से जुड़ी समस्याओं आदि को लेकर व उन पर होने वाली जुल्म-ज्यादतियों के विरूद्ध उन्हे न्याय दिलाने का प्रयास लगातार जारी रहना चाहिये।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के नए CM तीरथ सिंह रावत का मेरठ से है खास नाता, ससुराल में बंटी मिठाई

राजनीतिक व चुनावी चैलेन्जों का डटकर मुकाबला

इस दौरान यू.पी. के सभी 18 मण्डल व 75 ज़िलों के पार्टी के छोटे-बड़े पदाधिकारियों ने अपनी-अपनी कमेटी की गतिविधियों के सम्बन्ध में विस्तार से रिपोर्ट पार्टी प्रमुख को पेश की, उन्होंने कहा कि आने वाले समय की राजनीतिक व चुनावी चैलेन्जों का डटकर मुकाबला करने के लिए कहा है। इसके पहले संगठन में मण्डल व ज़िला स्तर पर जरूरी परिवर्तन व फेरबदल मायावती ने किया जिसके बाद सभी ज़िम्मेदार लोग पूरी मुस्तैदी के साथ अपने-अपने काम में लग गए हैं।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

ये भी पढ़ें : औरैया: CMO ने कहा- तंबाकू का किसी भी रूप में इस्तेमाल नुकसानदेह

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story