×

दलित लड़की से दरंदगी पर भड़की मायावती, योगी सरकार पर बोला हमला

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने हाथरस में हुए दलित लड़की के साथ मारपीट व गैंगरेप की घटना को लेकर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है

Newstrack
Published on: 27 Sep 2020 5:30 AM GMT
दलित लड़की से दरंदगी पर भड़की मायावती, योगी सरकार पर बोला हमला
X
दलित लड़की से दरंदगी पर तैश में आई मायावती, योगी सरकार पर बोले बोल (social media)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने हाथरस में हुए दलित लड़की के साथ मारपीट व गैंगरेप की घटना को लेकर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यूपी में दलित समाज के साथ ही अन्य समाज की बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। बसपा सुप्रीमों ने यूपी सरकार से इस ओर ध्यान देने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:BJP पर संकट: टूटा इस पार्टी से नाता, अब होगा इन परेशनियों से सामना

ट्वीट कर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा है

रविवार को सुबह ट्वीट कर बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा है कि यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया , फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति शर्मनाक व अति निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियां भी अब यहां प्रदेश में सुरक्षित नहीं है। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बीएसपी की यह मांग।



शनिवार को यूपी के हाथरस में एक दलित लड़की से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया था

बता दे कि बीते शनिवार को यूपी के हाथरस में एक दलित लड़की से हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया था, जिसमे हाथरस के चंदपा इलाके के गांव के रहने वाले चार युवकों ने गांव की ही दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोप है कि गैंगरेप के बाद चारों युवकों ने मारपीट करते हुए पीड़िता की जीभ काट दी थी। यही नहीं गला दबाकर हत्या करने की भी कोशिश की गई। इस दौरान हैवानों ने पीड़िता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी।

ये भी पढ़ें:खूंखार आतंकी फेल: देश में बड़े आतंकी हमले का प्लान, अल-कायदा हुआ खत्म

पीड़िता पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत से जूझते हुए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है। दरिंदगी की शिकार हुई लड़की घटना के 09 दिन बाद जब होश में आई तो अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है। सिर्फ एक आरोपी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ और उसे भी छोड़ दिया गया था।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story