×

PM मोदी को मायावती का जवाब, कहा- बांटने और राज करने की कर रहे कोशिश

उत्तर प्रदेश की राजनीति का पारा गर्मी की तरह बढ़ता जा रहा है। मायावती के साथ 'बड़ा खेल' खेले जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर बसपा सुप्रीमो ने पलटवार किया है। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि मोदी अपनी चिंता करें, मेरी नहीं।

Dharmendra kumar
Published on: 5 May 2019 8:30 AM GMT
PM मोदी को मायावती का जवाब, कहा- बांटने और राज करने की कर रहे कोशिश
X

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की राजनीति का पारा गर्मी की तरह बढ़ता जा रहा है। मायावती के साथ 'बड़ा खेल' खेले जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर बसपा सुप्रीमो ने पलटवार किया है। मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि मोदी अपनी चिंता करें, मेरी नहीं।

मायावती ने रायबरेली और अमेठी में प्रत्याशी ना उतारने के सवाल पर कहा कि हमारा वोटर साइलेंट होता है और वह नेता का इशारा समझकर वोट करता है। रायबरेली और अमेठी में उनका कोर वोटर कांग्रेस के उम्मीदवारों को ही वोट करेगा, इसमें कोई दो राय नहीं है।

यह भी पढ़ें...6 मई: सोमवार को इस एक राशि को रखना होगा खर्च व वाणी पर संयम

बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को सपा-बसपा गठबंधन पर हमला करते हुए कहा था कि मायावती के साथ बहुत बड़ा खेल खेला जा रहा है। गठबंधन खतरे में है। अब मायावती ने कहा कि बीजेपी महागठबंधन को तोड़ना चाहती है, लेकिन हम एक हैं। महागठबंधन में कोई मनमुटाव नहीं है। बीजेपी लगातार फूट डालो राज करो की राजनीति कर रही है। 23 मई के रिजल्ट के बाद सरकार बदलने जा रही है। अगली सरकार और उसके पीएम की चिंता मोदी सरकार ऐंड कंपनी न करे तो ही बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें...बॉक्सऑफिस फ्लॉप के बाद आमिर खान बनेगें ‘लाल सिंह चड्ढा’

मायावती ने कहा कि मोदी गठबंधन के कारण मुसीबत में हैं। हमारा गठबंधन भविष्य में भी जारी रहेगा। मोदी गठबंधन में दरार पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं। बसपा प्रमुख ने कहा कि इस महीने 23 मई को सरकार गई और निरंकुश सरकार का अंत होगा। घुट-घुटकर जीने वाली देश की जनता अब खुली हवा में सांस लेगी। जनविरोधी सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी।

कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ने पर मायावती ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। महागठबंधन ने कांग्रेस से कोई समझौता नहीं किया है। हमने कांग्रेस के लिए इसलिए सीट छोड़ी ताकि बीजेपी को कमजोर किया जा सके। कांग्रेस के दोनों सर्वोच्‍च नेता चुनाव जीत जाएं और वहीं उलझकर न रह जाएं।

यह भी पढ़ें...जानिए कौन है केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला, पत्नी ने कही ये बड़ी बात

मायावती ने कहा कि हमारा वोटर साइलेंट होता है और वह नेता का इशारा समझकर वोट करता है। रायबरेली और अमेठी में उनका कोर वोटर कांग्रेस के उम्मीदवारों को ही वोट करेगा, इसमें कोई दो राय नहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story