×

UP अपराध का अड्डा! गोंडा एसिड अटैक पर मायावती हुईं योगी सरकार पर हमलावर

बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट कर कहा है, 'भू-माफियाओं द्वारा पुजारी की हत्या के प्रयास के बाद यूपी के गोण्डा में ही सोते समय तीन दलित बहनों पर एसिड डालकर जलाने की प्रयास अति-दुखद व शर्मनाक।'

Shivani
Published on: 14 Oct 2020 5:32 AM GMT
UP अपराध का अड्डा! गोंडा एसिड अटैक पर मायावती हुईं योगी सरकार पर हमलावर
X

मनीष श्रीवास्तव

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी के गोंडा में तीन नाबालिग बहनों पर किए गए एसिड अटैक पर एक बार फिर यूपी की योगी सरकार को घेरते हुए सवाल किया है कि आखिर यूपी में हर प्रकार का अपराध सर चढ़कर क्यों बोल रहा है? बसपा सुप्रीमों ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था का इतना बिगड़ जाना बड़ी चिन्ता की बात है।

गोंडा एसिड अटैक पर मायावती का ट्वीट

बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट कर कहा है कि भू-माफियाओं द्वारा पुजारी की हत्या के प्रयास के बाद यूपी के गोण्डा में ही सोते समय तीन दलित बहनों पर एसिड डालकर जलाने की प्रयास अति-दुखद व शर्मनाक। यूपी में कानून-व्यवस्था का इतना बिगड़ जाना बड़ी चिन्ता की बात जरूर है। आखिर यूपी में हर प्रकार का अपराध सर चढ़कर क्यों बोल रहा है?



मायावती यूपी में हो रहे अपराधों पर योगी सरकार पर हमलावर

बता दे कि मायावती यूपी में हो रहे अपराधों पर लगातार यूपी की योगी सरकार पर हमलावर है। बीते सोमवार को ही मायावती ने गोंडा जिले में ही एक पुजारी पर हुए जानलेवा हमलें पर योगी सरकार को घेरते हुए कटाक्ष किया था कि संत की सरकार में भी संत सुरक्षित नहीं है ये बहुत ही शर्मनाक है। बसपा सुप्रीमों ने कहा था कि इससे खराब कानून-व्यवस्था की स्थिति और क्या हो सकती है। उन्होंने योगी सरकार से साधू-संतों की सुरक्षा बढ़ाने की मांग भी की थी।

ये भी पढ़ेंः महिला सुरक्षा के खोखले दावेः मनचलों से तंग आई नाबालिग, कुए में कूद कर दी जान

RAPE

तीन सगी बहनों पर तेजाब फेंका गया

गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र के पसका गांव की रहने वाली तीन सगी बहनों पर तेजाब फेंक दिया गया था, जिससे तीनों बहने झुलस गई थी। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तीनों मकान की दूसरी मंजिल पर बने घर में सोई हुई थीं। घर की खिड़की खुली हुई थी।

ये भी पढ़ेंः हाथरस में दुष्कर्म फिर सेः 4 साल की मासूम से हैवानियत, चचेरे भाई ने किया बलात्कार

आरोपी ने दो मंजिला मकान पर चढ़कर खिड़की से तीनों के ऊपर एसिड फेंक दिया। घटना में दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी एसिड पड़ा है। पुलिस इन्वेस्टिगेशन में एकतरफा प्यार में एसिड फेंकने की बात सामने आई थी। इस मामलें पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story