×

मौतों से सहमा मेरठ: पति ने की पत्नी- बच्चों की हत्या, फिर उठाया बड़ा कदम

त्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र  में एक युवक ने अपनी पत्‍नी, दो बेटा व बेटी को गला घोटकर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को भी फांसी लगा ली।

Monika
Published on: 10 Dec 2020 5:12 PM GMT
मौतों से सहमा मेरठ: पति ने की पत्नी- बच्चों की हत्या, फिर उठाया बड़ा कदम
X
पति ने पत्नी समेत बच्चों की गला घोटकर की हत्या, फिर खुद के साथ किया ऐसा

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्‍नी, दो बेटा व बेटी को गला घोटकर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद को भी फांसी लगा ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस घटना की वजह गृह क्‍लेश बता रही है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि घटना की सही वजह का पता जांच के बाद ही चल सकेगा।

पुलिस ने शुरू की जांच

थाना परीक्षितगढ़ प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा के अनुसार कस्बा परीक्षितगढ़ के मोहल्ला कसस्यावान में 35 वर्षीय रहीस पुत्र शहीद ने पत्नी रिहाना (30 वर्ष), बेटा हैदर (10 वर्ष), अफान (8 वर्ष) बेटी आयत (4 वर्ष) की गला घोटकर कथित रुप से हत्या कर दी और खुद फांसी पर झूल कर कथित रुप से आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को युवक का शव सामने ही फंदे पर लटका हुआ था। साथ ही बच्‍चों और पत्‍नी का शव पास में ही बिस्‍तर पर पड़ा मिला। बेटी पत्‍नी के साथ एक बिस्‍तर पर थी। दूसरी तरफ चारपाई पर उसके दोनों बेटों का शव पड़ा था। इन सभी के गले पर फंदे जैसे निशान बने हुए थे।

ये भी पढ़ें: नहीं रहे दिग्गज नेता: राजनीति जगत में शोक, दलितों के थे आवाज

राशिद की दूसरी पत्नी थी मृतका

घटनास्थल के आसपास के लोंगो ने पुलिस को बताया कि मृतका रिहाना राशिद की दूसरी पत्नी थी। राशिद के पहली पत्नी से दो पुत्र हैं तथा दूसरी पत्नी से एक पुत्री है। मृतक राशिद मजदूरी का कार्य करता था। परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी का कहना है कि प्रारंभिक रुप से हालांकि मामला गृह क्‍लेश का लग रहा है। लेकिन,घटना की हर एंगल की जांच की जाएगी।

यह पढ़ें…खूंखार 12 नक्सली: आतंक में झारखंड, अब होगा खात्मा, एक करोड़ का इनाम घोषित

सुशील कुमार

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story