बच्चा हुआ अगवाः एक्शन में आई मेरठ पुलिस, 18 घंटों में सकुशल बरामद

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र से अपहृत 8 वर्षीय बालक को मेरठ पुलिस ने मात्र 18 घंटे में ही सकुशल बरामद कर लिया । 

Monika
Published on: 7 Jan 2021 5:06 PM GMT
बच्चा हुआ अगवाः एक्शन में आई मेरठ पुलिस, 18 घंटों में सकुशल बरामद
X
बच्चा हुआ अगवाः एक्शन में आई मेरठ पुलिस, 18 घंटों की अपहरणकर्ता गिरफ्तार

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र से अपहृत 8 वर्षीय बालक को मेरठ पुलिस ने मात्र 18 घंटे में ही सकुशल बरामद कर लिया । जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बुधवार को थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव बुढेरा जाहिदपुर नि0 08 वर्षीय बालक प्रियांशु पुत्र रोहित अपने घर के पास से खेलते समय अचानक गायब हो गया था, जिसको उसके परिवार वालो ने काफी तलाश किया किन्तु कोई खबर न मिलने पर बच्चे के माता-पिता ने थाना खरखौदा पर बच्चे के अपहरण व हत्या की आशंका जताते हुए अभियोग पंजीकृत कराया।

सुचना मिलते ही पुलिस खोज पर निकली

08 वर्षीय बालक के अपहरण की सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ को मिलने पर, उनके द्वारा तत्काल एसएचओ खरखौदा ऋषि पाल शर्मा व सर्विलांस की टीम को बालक की तत्काल बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया। सर्विलांस सैल टीम व थाना खरखौदा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बालक को ले जाते हुए 38 वर्षीय सोनू पुत्र स्व रामेश्वर नि0 ग्राम जाहिदपुर थाना खरखौदा के रूप मे पहचान की, सोनू 04 वर्ष पूर्व होमगार्ड से बर्खास्त हो चुका है और नशे का आदि है। जिसको खरखौदा पुलिस व सर्विलांस टीम ने किला परीक्षितगढ के पास से गिरफ्तार कर बालक प्रियांशु को मात्र 18 घण्टे मे सकुशल बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ यूनिवर्सिटी में बटी खुशियां, इन 13 इंजीनियरिंग छात्रों को मिला कैम्पस प्लेसमेंट

बालक को खोजने वाली टीम को मिला पुरस्कार

थाना पुलिस व सर्विलांस टीम के इस कार्य की जनता की भूरी-भूरी प्रशंसा की गयी। जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अपहत बालक को बरामद करने वाली संयुक्त टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ द्वारा रू0 20000-/नकद से पुरस्कृत किया गया है।

सुशील कुमार मेरठ

ये भी पढ़ें: अजय राय का शस्त्र निरस्तः काशी में कांग्रेसियों का चढ़ा पारा, दी ये चेतावनी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story