×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

कातिल पिता: बेटी की गला दबाकर कर दी निर्मम हत्या, शव को ऐसे लगाया ठिकाने

सूचना पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। वहीं श्मशान से अवशेष बरामद किए हैं, जिन्हें लैब में भेजा जाएगा।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 7:25 PM GMT
कातिल पिता: बेटी की गला दबाकर कर दी निर्मम हत्या, शव को ऐसे लगाया ठिकाने
X
हत्या की प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: उत्तर प्रदेश के दौराला थाना क्षेत्र के गांव मछरी में एक 17 वर्षीय किशोरी की उसी के पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी। आरोप है कि किशोरी का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके साथ वह जुलाई में घर से फरार भी हो गई थी। समाज में हो रही बदनामी के कारण पिता ने बुधवार की रात उसकी हत्या कर शव को श्मशान में जला दिया। सूचना पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। वहीं श्मशान से अवशेष बरामद किए हैं, जिन्हें लैब में भेजा जाएगा।

प्रेमी के साथ घर से भागी थी लड़की

थाना दौराला प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले मछरी गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के युवक दीपक पर अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। जांच के दौरान यह बात सामने आई थी कि किशोरी पहले भी कई बार घर से भाग चुकी है।

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण जिला प्रशासन ने लिया ये फैसला, नहीं बढ़ेंगे सर्किल रेट

Honour Killing Honour Killing

पुलिस ने 6 जुलाई को किशोरी को बरामद कर कोर्ट के सामने पेश किया था। कोर्ट के सामने किशोरी ने दीपक पर भगा ले जाने के आरोप झूठे बताते हुए अपनी मर्जी से जाने के बयान दिए थे। जिसके बाद वह केस खत्म हो चुका था और दीपक को बेगुनाह माना था। कोर्ट ने किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद उसे उसके परिवारवालों को सौंप दिया था।

हत्यारा पिता गिरफ्तार

Arrest Arrest

ये भी पढ़ें- UP विधानसभा के मानसून सत्र की तैयारियां तेज, लगाए जाएगी ये खास चीज

थाना प्रभारी का कहना है कि ऑनर किलिंग में आरोपित पिता योगेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित अभियुक्त के बयान के आधार पर बताया कि किशोरी अपने कथित प्रेमी दीपक संग ही रहने की जिद कर रही थी। कल रात पिता योगेश ने ज्योति का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और गांव के पास ही श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

Newstrack

Newstrack

Next Story