×

मेरठ में साले ने की जीजा की हत्या, इसलिए था नाराज, परिवार में पसरा मातम

suman
Published on: 22 Feb 2021 1:41 PM GMT
मेरठ में साले ने की जीजा की हत्या, इसलिए था नाराज, परिवार में पसरा मातम
X
मेडिकल लाए जाने पर डॉक्टरों ने श्रवण को मृत घोषित कर दिया। पति की हत्या की जानकारी होने पर राधा भी पिलखुवा से अपने गांव पहुंची और अपने भाइयों के खिलाफ पति की हत्या की तहरीर थाने में दी है।

मेरठ उत्तर प्रदेश के किठौर में झूठी शान के लिए एक युवक ने अपनी बहन के पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने आरोपी युवक को मौका ए-वारदात पर ही दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि लगभग दो साल पूर्व प्रेम विवाह के दौरान ही युवती के परिजनों ने श्रवण को गांव में देखते ही जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

राधा के परिजनों ने श्रवण

पुलिस के अनुसार किठौर थाना क्षेत्र के गेसुपुर जनूबी निवासी श्रवण उपाध्याय पुत्र मंसाराम (25 वर्ष) लगभग दो साल पहले अपनी सहपाठी राधिका पुत्री सुंदर से प्रेम विवाह किया था। बताया गया है उसी दौरान राधा के परिजनों ने श्रवण को गांव में घुसते ही जान से मारने की धमकी दी थी। शादी के बाद श्रवण अपनी पत्नी राधा के साथ हापुड़ के पिलखुवा में रह रहा था। आज सोमवार को श्रवण अपने ममेरे भाई विकल के साथ अपने गांव में मकान की टूटी दीवार ठीक करवाने के आया था।

यह पढ़ें...‘गलवान में 4 सैनिक ही मारे गए थे’, इस सवाल पर चीन ने 3 पत्रकारों को जेल में ठूंसा

चाकू से हमला बोल दिया

इसी बीच वह किसी काम से किराने की दुकान पर गया। बताया गया है कि जहां पर उसकी पत्नी राधा के परिजनों ने देख लिया। प्रेम विवाह के कारण पहले से ही बदले की धमकी दें चुके राधिका के भाई कोशिंद्र पुत्र सुंदर व उसके साथियों ने श्रवण को घर के नजदीक ही बीच रास्ते में घेर लिया और उस पर चाकू से हमला बोल दिया। उन्होंने उसके पेट व सीने पर वार किए। चाकू लगने के बाद श्रवण मौके पर ही गिर गया।

यह पढ़ें...इटावा: DM ने कहा- तंबाकू नियंत्रण के लिए सबका सहयोग जरूरी

आरोपी कोशिंद्र को दबोच लिया

हमलावर वारदात को अंजाम देकर फरार होने लगे। इसी बीच मौके पर मौजूद लोगों ने मुख्य आरोपी कोशिंद्र को दबोच लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उधर, लहूलुहान हालत में श्रवण को परीक्षितगढ़ सीएचसी लाया गया। जहां पर गंभीर हालत देखते हुए उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया। मेडिकल लाए जाने पर डॉक्टरों ने श्रवण को मृत घोषित कर दिया। पति की हत्या की जानकारी होने पर राधा भी पिलखुवा से अपने गांव पहुंची और अपने भाइयों के खिलाफ पति की हत्या की तहरीर थाने में दी है।

सुशील कुमार,मेरठ

suman

suman

Next Story